Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत केस: मौत से एक दिन पहले एक्टर ने किया था ट्रांजैक्शन, रिया चक्रवर्ती के साथ पुराना वीडियो आया सामने

वहीं, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने पश्चिम बंगाल में उनका वैक्स स्टेच्यू बनाया है। सुशांत के फैन लंदन के मैडम तुसाद में एक्टर का वैक्स स्टेच्यू बनाने की मांग कर रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2020 23:53 IST
sushant singh rajput death case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस लाइव अपडेट्स

सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। ड्रग्स केस में रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। साथ ही एनसीबी ड्रग्स रैकेट को तोड़ने लगी हुई है। गुरुवार को गोवा के ड्रग पैडलर क्रिस कोस्टा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोस्टा ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के ड्रग्स लेने की बात कही है। हालांकि, एनसीबी ने अभी तक इन तीनों को पूछताछ के लिए समन जारी नहीं किया है। दूसरी तरफ एम्स फॉरेंसिक हेड का कहना है कि टीम अगले हफ्ते सुशांत की मौत के मामले में अंतिम मेडिकल राय सीबीआई को सौंप देगी। 

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:44 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत को समर्पित गाने में दिवंगत अभिनेता को न्याय देने की बात

    सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित एक गीत में दिवंगत अभिनेता की यादों को एक कोलाज के जरिए बनाई गई वीडियो क्लिप में सहेजा गया है, जिससे प्रशंसकों की उनके पसंदीदा सितारे की यादें ताजा हो सकें।

  • 11:44 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन मीतू सिंह ने कहा- मेरा भाई मेरा गर्व था

    सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने अपने दिवंगत भाई और दिवंगत मां की एक पेंटिंग सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें उन्होंने भाई और मां को खोने का दर्द बयान किया है।

  • 3:33 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    NCB ने चलाया सघन अभियान

    NCB ने कैनबिस की तस्करी के खिलाफ एक सघन अभियान चलाया, जिसके कारण यूपी और बिहार में 3 स्थानों से 2,795 किलोग्राम कैनबिस की जब्ती हुई। इसमें 17 लोग शामिल हैं, जिनमें स्रोत, रिसीवर और तस्कर शामिल हैं।

  • 3:13 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बैंक डिटेल्स को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ

    सुशांत के बैंक डिटेल्स पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। उनकी मौत से एक दिन पहले की ट्रांजैक्शन डिटेल सामने आई है। 13 जून को सुशांत ने डॉक्टर को पेमेंट किया था। 11 जून को 3 लाख 87 हजार किराया ट्रांसफर किया था। पावना फार्महाउस में पार्टी की ट्रांजैक्शन डिटेल भी मिली है। फार्महाउस पर 'छिछोरे' फिल्म की सक्सेस पार्टी हुई थी। फार्महाउस पर हुई पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप है। 

  • 3:13 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत का नया वीडियो आया सामने

    सुशांत का एक नया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं। वो घर में व्हाइट बोर्ड पर कुछ लिख रहे हैं। रिया उनके पास टेबल पर बैठी हुई हैं। 

  • 2:02 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड के चुनिंदा समर्थन अभियानों पर सवाल उठाए

    मनजिंदर सिंह सिरसा ने सवाल किया कि बॉलीवुड द्वारा अन्य हस्तियों के लिए चयनात्मक समर्थन क्यों दिखाया गया है। उनका कहना है कि बॉलीवुड सितारे आज के आम जनता और युवाओं के रोल मॉडल हैं और ड्रग्स से उनका जुड़ाव लोगों को बुरी तरह प्रभावित कर सकता है। उन्होंने जोर देकर कहा कि जांच की जानी चाहिए।

  • 1:58 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर नहीं किया था कॉल, मुंबई पुलिस ने बताया सच

    सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत की गुत्थी भी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। दिशा केस में भी हत्या या आत्महत्या को लेकर जांच जारी है। खबरों के मुताबिक दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर पर फोन मिलाया था। मुंबई पुलिस ने इन सभी दावों को गलत ठहराया है।

    मुंबई पुलिस ने एएनआई से बातचीत में इस खबर को गलत ठहराया। उन्होंने कहा- दिशा सालियान के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी। 100 नंबर पर फोन मिलाने का जो दावा किया जा रहा है वो गलत है।

  • 1:57 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB ने बॉलीवुड के एक वायरल वीडियो की जांच शुरू की

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक,  एनसीबी मुंबई यूनिट ने  बॉलीवुड के एक वायरल वीडियो की जांच शुरू की है। एजेंसी इस वीडियो की सत्यता की पहले जांच करेगी। NCB जांच कर पता करेगी की यह वीडियो असली है या फिर इसे डॉक्टरेट कर बनाया गया है। वीडियो अगर जांच में असली पाया गया तब एनसीबी आगे की कार्यवाही शुरू करेगी।

    हाल मे मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो को लेकर NCB के DG को एक शिकायत दी थी,और अपनी शिकायत मे कहा था की बॉलीवुड की एक पार्टी के दौरान ड्र्ग्स का सेवन किया गया था। शिकायत के मुताबिक यह वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है। इस वीडियो को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज थे।

    (रिपोर्ट- अभय पराशर)

  • 11:48 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    अध्ययन सुमन ने कहा- मुझे ड्रग्स केस में मत खीचों

    अभिनेता अध्ययन सुमन ने ड्रग्स की जांच में उन्हें नहीं खींचने का अनुरोध किया। उनका दावा है कि इस समय उनके पुराने इंटरव्यू पर प्रकाश डाला जा रहा है लेकिन जब मैंने इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन के बारे बात की थी तो किसी ने मेरा साथ नहीं दिया था। उन्होंने कहा-  इंडस्ट्री में तब भी एक गहरा दौर गुजारा था जब उनके पिता बॉलीवुड में एक लोकप्रिय नाम रहे हैं। अध्ययन का दावा है कि भाई-भतीजावाद ने मेरे लिए काम नहीं किया है और उन्होंने अपनी जगह बनाने की कोशिश की है।

    साथ ही, अधयन ने कहा कि उनके परिवार और कंगना ने एक ही  चीज के लिए आवाज उठाई है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में न्याय के लिए है। बस दोनों का तरीका अलग है।

  • 9:47 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई में ड्रग्स पैडलर्स पर NCB की बड़ी कार्रवाई

    एनसीबी की टीम ने राहिल विश्राम को पकड़ा है। राहिल के बॉलीवुड से डायरेक्ट लिंक्स हैं।  साथ ही 5 संदिग्ध पैडलर्स को भी हिरासत में लिया गया है। इन पैडरलर्स के पास से 1 किलो चरस और 4 लाख कैश जब्त किया गया है।

  • 6:55 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    पश्चिम बंगाल में एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टेच्यू बनाया है

    सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लंदन के मैडम तुसाद में सुशांत के वैक्स स्टेच्यू बनाने की मांग की जा रही है। इसी बीच उनके एक फैन ने पश्चिम बंगाल में उनका वैक्स स्टेच्यू बनाया है।

  • 6:50 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत के लोनावला फार्महाउस से एनसीबी को एक्टर की डायरी मिली है। इसके चार पन्ने इंडिया टीवी के पास हैं। इसमें सुशांत अपने आने वाले दिनों को लेकर प्लानिंग कर रहे थे।

  • 6:48 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    फिर से की गई फोरेंसिंग जांच में विसंगतियों के संकेत

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य को उजागर करने की कुंजी रखने वाले फोरेंसिक विशेषज्ञों की 'मेडिको लीगल ओपिनियन', पूछताछ रिपोर्ट और क्राइम सीन से संबंधित चीजों में कुछ विसंगतियों होने का संकेत मिला है।

    (आईएएनएस इनपुट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement