1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस LIVE: ड्रग्स केस में दीया मिर्जा का नाम आया सामने, एक्ट्रेस ने बयान जारी करके खबरों को बताया गलत

सुशांत केस LIVE: ड्रग्स केस में दीया मिर्जा का नाम आया सामने, एक्ट्रेस ने बयान जारी करके खबरों को बताया गलत

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर का नाम आया है। अब दीया मिर्जा का नाम भी ड्रग्स में सामने आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 0:42 IST
sushant singh rajput death case live updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 14 दिन की बढ़ा दी गई है। रिया चक्रवर्ती को अब 6 अक्टूबर तक भायखला जेल में रहना होगा। ड्रग्स केस में  एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। अपनी जांच के तहत, NCB ने  ड्रग्स सप्लाई नेटवर्क का पता लगाने के लिए मुंबई और गोवा के कई स्थानों पर छापे मारे थे। एजेंसी फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी से वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है, जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड से अधिक लोग ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। वहीं इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी समन भेजेगा। ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया है, दीया ने बयान जारी करके खबरों का खंडन किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:57 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी ने क्वान के सीईओ से की पूछताछ, दीपिका की मैनेजर नहीं हुईं शामिल

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगभग 6 घंटों तक पूछताछ की, जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए नहीं गईं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के लिए काम करने वाली करिश्मा प्रकाश और सुशांत की पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी एनसीबी द्वारा दिए गए तलब में शामिल नहीं हुई।

    सूत्रों के अनुसार साहा से लगातार दूसरे दिन 6 घंटों तक पूछताछ की गई, जबकि चिटगोपेकर से पहली बार पूछताछ की गई।

    प्रकाश को इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि वह भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं।

    एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, सुशांत मामले से संबंधित चैट में साहा का नाम सामने आया, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता को कथित तौर पर सीबीडी तेल देने के लिए रिया चक्रवर्ती से सिफारिश की थीं।

    एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

  • 10:55 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

     

    ड्रग एंगल से इतर जया साहा ने सुशांत और दिशा सालियान के साथ अपने पेशेवर संबंधों का भी वर्णन किया है। जया साहा के बयान से क्वान और सुशांत के बारे में कुछ नई बातें सामने आई हैं।
    जया साहा ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में अपने काम के बारे में जानकारी दी

    सुशांत सिंह राजपूत को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी ने भी मैनेज किया था।
    जया साहा क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के साझेदारों में से एक हैं।

    क्वान में करीब दस पार्टनर हैं। जया के पास फर्म में 2 प्रतिशत शेयर है।

    जया साहा ने 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना शुरू किया, और उन्हें छह फिल्मों के लिए साइन किया। फ़िल्में थीं ड्राइव, सोनचिरिया, केदारनाथ, छिछोरे।

    ड्राइव के लिए सुशांत सिंह राजपूत को 2.25 करोड़ रुपये का भुगतान मिला। सोनचिरैया और केदारनाथ के लिए, उन्हें क्रमशः 5 करोड़ और 6 करोड़ रुपये मिले। सुशांत सिंह राजपूत को छिछोेर के लिए 5 करोड़ और दिल बेचार को 3.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

    फिल्मों के अलावा, जया साहा को 2016 और 2019 के बीच सुशांत सिंह राजपूत एंडोर्समेंट और 21 ब्रांड्स के इवेंट भी मिले।

    जया साहा ने अपने बयान में खुलासा किया कि उन्होंने आखिरी बार 5 जून को सुशांत सिंह राजपूत से बात की थी, जो कि मंगल मंगल की एक फिल्म के बारे में थी। उसने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को स्क्रिप्ट पसंद आई लेकिन 6 करोड़ रुपये की साइनिंग राशि से सहमत नहीं थे। अभिनेता ने 12 करोड़ रुपये की मांग की थी।

    जया साहा ने यह भी कहा कि जब वह मार्च 2020 में सुशांत सिंह राजपूत से मिलीं, तब वो ठीक नहीं थे। उन्होंने कहा कि जब वह उससे मिलती थी, तो वह अक्सर चलना शुरू कर देता था और बेडरूम के अंदर चला जाता था और फिर वापस आ जाता था। अभिनेता इसे कई बार दोहरा रहे थे। जया साहा ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें दिसंबर में अपने अवसाद के बारे में सूचित किया था।

    जया साहा ने दिशा सालियान के साथ भी काम किया है, जिन्होंने बंटी सजदेह की कंपनी के माध्यम से मार्च और मई 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत के लिए काम किया था।

    जया साहा ने 2018 और 2019 के बीच एक साल तक क्वान टैलेंट मैनेजमेंट में दिशा सालियान के साथ काम किया। जया साहा ने भी अपने बयान में कहा है कि काशा में काम करने के दौरान दिशा सालियान सुशांत से नहीं मिली थीं। जया साहा ने आगे कहा कि वह खुद सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्मों और विज्ञापन जैसी परियोजनाओं से जुड़ी थीं।

    रिपोर्ट- जेपी सिंह

  • 8:00 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी की जांच 2 अलग-अलग लेयर पर की जा रही है, पहली लेयर-ड्रग और बॉलीवुड का कनेक्शन की पड़ताल एनसीबी कर रही है जिसमें 4 बड़ी अभिनेत्रियों के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में 2 और बड़े नाम जांच में सामने आए हैं। पहली लेयर में अब तक एनसीबी की जांच में और जब्त मोबाइल चैट में 2 बहुत महत्वपूर्ण नाम सामने आए हैं जिसमें एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है। इस प्रोडक्शन हाउस से खुद को जोड़ने के लिए अभिनेता-अभिनेत्रियां मुफ्त में भी काम करने के लिए तैयार रहते हैं, दूसरा नाम एक अभिनेत्री का है अभी एनसीबी ने इन दोनों को समन भेजने का कोई प्लान नही बनाया है क्योंकि पहले कोरोबरेट्री एविडेंस और बाकी सबूत एजेंसी इकट्ठा कर रही है। इस पहले लेयर के तहत पहले ध्रुव, मधु का बयान होगा फिर पूछताछ की जाएगी, साथ ही करिश्मा प्रकाश का बयान लिया जाएगा उसके बाद इन दोनों के बारे में एजेंसी अगला कदम उठाएगी। वहीं दूसरे लेयर में श्रुति मोदी और जया साहा की पूछताछ लगातार जारी रहेगी, ये दूसरे लेयर की पूछताछ सुशांत सिंह राजपूत के घर जाने वाली ड्रग चेन को लेकर की जा रही है इन दोनों लेयर में जया साहा कॉमन थ्रेड है। जया का इन दोनों लेयर के साथ सीधा कनेक्शन सामने आया है।

    रिपोर्ट- जेपी सिंह

  • 7:20 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

     करिश्मा को NCB दोबारा समन करेगा। जया साहा को 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है,वहीं ध्रुव को 2 बजे बुलाया गया है। मधु मांटिना वर्मा को एनसीबी ने 11 बजे बुलाया है। एनसीबी को करिश्मा ने बताया कि वो बीमार हैं, फिलहाल पूछताछ में शामिल नहीं हो सकतीं, करिश्मा ने कहा वो 25 सितंबर को पूछताछ में शामिल होंगी। श्रुति मोदी की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है उन्होंने कहा है कि वो अब कभी भी जांच के लिए आ जाएंगी लेकिन एनसीबी ने कल उन्हें नहीं बुलाया है, क्योंकि कल और लोगों से पूछताछ होनी है।

    रिपोर्ट- अभय पाराशर

  • 7:16 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    NCB ने कल फिर से जया साहा, क्वान के CEO ध्रुव को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा कल फ़िल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

  • 7:15 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    बॉलीवुड में ड्रग की जांच पर रवीना बोलीं : सफाई का सही समय

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से संबंधित ड्रग एंगल पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच के दायरे को आगे बढ़ा दिया है, जिससे अभिनेत्री रवीना टंडन काफी खुश हैं। मंगलवार को रवीना ने ट्विटर पर गुनहगारों के लिए सजा की मांग की है।

    अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सफाई का वक्त आ गया है। इस कदम का स्वागत करती हूं। इससे हमारी आने वाली पीढ़ी की मदद होगी। शुरुआत यहीं से करें, धीरे-धीरे सभी सेक्टर्स की ओर बढ़ें। इसे जड़ से उखाड़ फेंके। इसका उपयोग करने वाले, डीलर्स/सप्लायर्स सभी दोषियों को सजा दें। उन बड़े लोगों को सबक सिखाएं, जो आंख बंद कर लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।"

     

     

  • 6:31 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दीया मिर्जा ने बयान जारी करके ड्रग्स की खबरों का खंडन किया

  • 6:10 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दीया मिर्जा ने साल 2019 में ड्रग्स खरीदा था

    मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी ड्रग्स केस में आया है, कहा जा रहा है कि दीया ने साल 2019 में अपनी मैनेजर से ड्रग्स मंगाया था, लेकिन हाल फिलहाल में उन्होंने कोई ड्रग्स मंगवाया है ऐसी जानाकरी सामने नहीं आई है।

  • 5:24 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया चक्रवर्ती की कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गयी है, उन्होंने कहा कि हमने शुरू से ही इसकी मांग की थी। उनकी तरफ से कोई जवाब नही रखा गया, बिना किसी बहस के उन्होंने इस बात के लिए हामी भरी । शॉविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत के रिमांड के लिए हमने आज कोर्ट में एप्लिकेशन दी है, जिस पर सुनवाई कल होगी। एप्लीकेशन में हमने मेंशन किया हैं कि अगर संभव नही होगा तो, हम जेल में जाकर भी स्टेमेन्ट रिकॉर्ड कर लेंगे । रिया और शॉविक के जमानत याचिका के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मेरे पास नही आयी है।लेकिन हम पूरी तरह इस जमानत याचिका का विरोध करेंगे ।

    रिपोर्ट- नम्रता दुबे

  • 5:14 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग्स केस में अब दीया मिर्जा का नाम आया सामने

    ड्रग्स केस में अब दीया मिर्जा का नाम सामने आया है, दीया की मैनेजर ने दीया के लिए ड्रग्स खरीदा है। जल्द एनसीबी  दीया मिर्जा को भी समन भेज सकता है।

  • 4:15 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। एनसीबी ने अभी नाम नहीं खुलासा किया है।

  • 3:09 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक जया साहा की मुश्किलें बढ़ने वाली है। कई ड्रग्स चैट में जया का नाम सामने आया है। जया साहा से कल जब NCB ने पूछताछ की थी तो जया बहुत से सवालों का जवाब ठीक से नहीं पाई थी।जांच में ये बात निकालकर आ रही है कि जया ड्रग्स प्रोवाइड करवा रही थी। वो भी कई लोगों को।NCB की टीम उस ड्रग पैडलर की तलाश में जो जया को ड्रग्स दे रहा था। जया को NCB गिरफ्तार कर सकती है। पूछताछ के बाद गिरफ्तार संभव.आज गिरफ्तारी होगी या नही ये अभी तय नही।

    (रिपोर्ट-अभय पराशर)

  • 3:07 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एम्स की फ़ॉरेंसिक टीम CBI के किसी और मामले को लेकर दिल्ली से बाहर है। इसलिए आज मीटिंग नहीं हुई। अब ये मीटिंग किसी और दिन होगी।

    (रिपोर्ट-गोनिका))

  • 3:06 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सूत्रों के मुताबिक सीबीआई और एम्स फ़ॉरेंसिक की आज भी मीटिंग नही है, मीटिंग टल गई है क्योंकि अभी मेडिकल टीम सीएफएसएल की इंटरनल एग्जामिन पूरी नही हो पाई है।

    (रिपोर्ट-अभय पराशर)

  • 2:18 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

    बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई।

  • 2:03 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर बढ़ी

    रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 14 दिन की बढ़ा दी गई है। रिया अब 6 अक्टूबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी। 

  • 1:55 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम आने के बाद रवीना टंडन ने किया ट्वीट

    रवीना टंडन ने ट्वीट किया- साफ सुथरा होने के लिए उच्च समय है। बहुत अच्छा स्वागत! हमारी युवा / आने वाली पीढ़ियों की मदद करेगा। यहाँ से शुरू करें, निश्चित रूप से, सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ें। अपने मूल से यह हासिल करें। उपयोगकर्ताओं, डीलरों / आपूर्तिकर्ताओं को सजा दें। बड़े लोगों को ले जाने पर, जो इसे आंख मूंदकर लोगों को बर्बाद कर देते हैं।

  • 12:56 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग्स चैट पर जया साहा से पूछताछ जारी

    एनसीबी जया साहा से ड्रग्स चैट पर पिछले आधे घंटे से पूछताछ कर रही है। श्रुति मोदी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

  • 12:15 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    जया साहा पहुंची NCB दफ्तर

    सोमवार को लगभग 5 घंटों तक पूछताछ के बाद जया साहा को आज फिर पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है। जया साहा एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। 

  • 11:48 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बॉलीवुड ड्रग जांच में नाम सामने आने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

    एक्टर ने कहा कि पूरा बॉलीवुड ऐसा नहीं है, लेकिन कम ही लोग हैं जो इसे गंदा कर रहे हैं। अभिनेता मनोज तिवारी ने आगे कहा कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और अन्य जैसे सितारे रोल मॉडल हैं और ड्रग्स में उनकी भागीदारी सराहनीय नहीं है। दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी थी। उनका यह भी कहना है कि यह हमारे देश के भविष्य को प्रभावित करेगा क्योंकि बहुत से लोग इन सितारों को अपना आदर्श मानते हैं और हर चीज में उनका अनुसरण करते हैं।

  • 11:42 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    जो लोग ड्रग पैडलर से जुड़े है उन्हीं की खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए। पूरे बॉलीवुड को नहीं परेशान करना चाहिए- मनोज तिवारी

  • 11:41 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी थी- मनोज तिवारी

  • 11:40 AM (IST) Posted by Shivanisingh

     अभिनेता मनोज तिवारी ने  कहा कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और अन्य जैसे सितारे रोल मॉडल हैं और ड्रग्स में उनकी भागीदारी सराहनीय नहीं है।

     

  • 11:40 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बॉलीवुड ड्रग जांच में नाम सामने आने पर प्रतिक्रिया दी। उनका दावा है कि पूरा उद्योग ऐसा नहीं है, लेकिन कम ही लोग हैं जो इसे गंदा कर रहे हैं। 

  • 11:10 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की आज कोर्ट में होगी पेशी

    रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है। उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी रिया की हिरासत की मांग करेगी।

  • 9:53 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज होगी खत्म

    मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था। रिया भायखला जेल हैं और आज उनकी कस्टडी खत्म हो रही है। एनसीबी आज रिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा। रिया की लीगल टीम आज हाई कोर्ट में जमानत के लिए अप्लाई करेगी।

  • 9:11 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर, मधु मांटिना वर्मा का नाम भी एनसीबी की जांच में सामने आया है। जया साहा के साथ ड्रग्स चैट में। मधु मांटिना वर्मा को NCB आने वाले दिनों में समन करेगी। कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।

  • 9:10 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    KWAN कंपनी के डायरेक्टर धुव्र से आज NCB करेगी पूछताछ

    क्वान कंपनी के डायरेक्टर ध्रुव को एनसीबी ने समन भेजा है। ध्रुव से एनसीबी आज पूछताछ करेगी।

  • 9:07 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    इस हफ्ते के आखिरी तक एनसीबी दीपिका पादुकोण को समन भेज सकती है। पहले श्रद्धा कपूर, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत को समन भेज जाएगा: एनीसीबी सूत्र

    (रिपोर्ट-अभय पराशर)

  • 6:43 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने है। वॉट्सएप चैट में दीपिका बोल रही हैं, "मुझे हैश चाहिए।" दीपिका के अलावा नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आया है। नम्रता, साउथ स्टार महेश बाबू की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 

  • 6:42 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जया शाह और श्रुति मोदी को आज फिर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है। जया की कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी बुलाया है, करिश्मा जया की मैनेजर हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X