Monday, May 20, 2024
Advertisement

NCB की रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल थीं रिया चक्रवर्ती

शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के गिरफ्तार होने के बाद एनीसीबी की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल थीं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2020 14:43 IST
rhea chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। केस में कई एंगल सामने आ रहे हैं। इस केस में रिया चक्रवर्ती फंसती जा रही हैं। ड्रग्स मामला सामना आने के बाद एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी के बाद शौविक को एनसीबी की टीम ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था। शुक्रवार को ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल के घर भी छापेमारी करके उन्हें हिरासत में लिया था। रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका ड्रग्स से दूर दूर तक नाता नहीं है। मगर अब तो रिया अपनी ही बातों में फंस गई हैं। एनसीबी की केस नंबर 15 कॉपी से बड़ा खुलासा हुआ है।

NCB के केस नंबर-15 की कॉपी से बड़ा खुलासा। ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल थी रिया। ड्रग्स सप्लाई में रिया चक्रवर्ती के शामिल होने का शक है। साथ ही रिया के ड्रग्स लेने के सबूत भी मिले हैं।

शनिवार को एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट में पेश किया गया। शौविक और सैमुअल को 9 सितंबर तक रिमांड पर भेजा गया है। पेशी से पहले सैमुअल मिरांडा और शौविक का टेस्ट कराया गया था। दोनों का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ था और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पत्र लिखकर कार्रवाई करने के आग्रह के बाद पिछले बुधवार को मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज करने के बाद, 27-28 अगस्त की आधी रात को एनसीबी ने मुंबई में तलाशी ली और अब्बास लखानी और करण अरोड़ा को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से 'बड' (क्यूरेटेड मारिजुआना) बरामद किया गया।

अधिकारी ने कहा कि नेटवर्क के बारे में विस्तार से पता करने और जांच में विलात्रा के साथ लखानी के संबंध सामने आए। उन्होंने आगे कहा कि विलात्रा ने ड्रग पेडलिंग के रूप में राशि का खुलासा किया।

अधिकारी ने कहा कि विलात्रा ने यह भी खुलासा किया कि वह ड्रग पेडलिंग में है, खासकर बड, जिसके जरिए वह अच्छी खासी रकम कमाता था।

अधिकारी ने कहा, "विलात्रा से पूछताछ के आधार पर, अब्दुल बासित परिहार को जांच के दायरे में लाया गया। यह पता चला था कि ईडी द्वारा पेश किए गए विवरण के आधार पर प्रारंभिक जांच में पूर्व आरोपी व्यक्तियों के साथ परिहार के संबंध पाए गए थे।"

एनसीबी सूत्र ने कहा कि परिहार का संबंध सैमुअल मिरांडा से था, जो रिया चक्रवर्ती का करीबी सहयोगी भी था। मिरांडा पर रिया के भाई शोविक के निर्देश पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

एनसीबी ने रिया, उसके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य के खिलाफ 'नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटैंस एक्ट' की धारा 20 (बी) 28, 29 के तहत मामला दर्ज किया।

रिया और श्रुति मोदी, मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा एनसीबी को लिखे जाने के बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा के गिरफ्तार होने पर कंगना रनौत, सुशांत की बहन और शेखर सुमन ने किया रिएक्ट

रिया चक्रवर्ती के घर पर NCB की छापेमारी, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का आया ये रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा को किया गिरफ्तार

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement