1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह खुदकुशी मामला: संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह खुदकुशी मामला: संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बयान दर्ज करने के लिए भी पुलिस ने समन भेजा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2020 16:58 IST
सुशांत खुदकुशी मामले में संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी पुलिस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत खुदकुशी मामले में संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर बयान दर्ज करेगी। बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती, संदीप सिंह, संजना सांघी और यशराज फिल्म्स से जुड़े कई लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्में साइन की थी, जिसमें शुद्ध देसी रोमांस और ब्योमकेश बख्शी बन चुकी है, लेकिन तीसरी मूवी लटक गई। पुलिस इसकी वजह तलाश रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत जब शेखर कपूर की मूवी 'पानी' की तैयारी कर रहे थे, उसी दौरान संजय लीला भंसाली की तरफ से 'बाजीराव मस्तानी' मूवी के लिए उन्हें ऑफर दिया गया था, लेकिन वो डेट की वजह से इसका हिस्सा नहीं बन पाए थे।

रणवीर सिंह को स्टार बनाने वाली ये 3 फिल्में सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी, क्यों नहीं बनी बात?

भंसाली की तीनों फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाए सुशांत

इससे पहले भी संजय लीला भंसाली ने सुशांत को 'रामलीला' मूवी के लिए ऑफर कर चुके थे, लेकिन उस वक्त भी सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट यशराज फिल्म्स के पास था। फिर 'पद्मावत' के लिए भी संजय लीला भंसाली के मन में सुशांत थे, लेकिन इन तीनों ही मूवीज में सुशांत हिस्सा नहीं बन सके थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के लिए क्यों खास था 4747 नंबर? मुंबई पुलिस कर रही है जांच

भंसाली के टीवी सीरियल में भी दिया था ऑडिशन

भंसाली के प्रोडक्शन में बने टीवी सीरियल सरस्वती चंद्र के लिए सुशांत ने ऑडिशन भी किया था, लेकिन वह इसका हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। हालांकि, दोनों की दोस्ती वहीं से शुरू हुई थी। उस वक्त संजय लीला भंसाली की कंपनी में सीईओ के पद पर संदीप सिंह थे। उनका कहना है कि उसी वक्त पूरी टीम ने सुशांत से कहा था कि तुम बड़े पर्दे के लिए बने हो। 

सुशांत की 'दिल बेचारा' को स्टार संजना सांघी ने मुंबई के लिए लिखा एक खास नोट

सुशांत की आखिरी मूवी ऑनलाइन होगी रिलीज

सुशांत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें संजना सांघी भी अहम भूमिका निभा रही हैं। वो इस फिल्म से बॉलीवुड में भी कदम रख रही हैं। मुंबई पुलिस ने संजना से भी पूछताछ की है। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस इस केस में सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

इनपुट: जोइता मित्रा सुवर्णा/राजेश कुमार

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X