Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने वकील विभोर आनंद को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में सोशल मीडिया पर अभिनेता अरबाज खान का नाम घसीटने के मामले में विभोर को गिरफ्तार किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2020 6:23 IST
sushant singh rajput case- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SSRUKOFFICIAL सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सभी को फैसले का इंतजार है। इस बीच मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने एडवोकेट विभोर आनंद को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। सुशांत और दिशा सालियान केस में सोशल मीडिया पर अभिनेता अरबाज खान का नाम घसीटने के मामले में विभोर को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, खबर आ रही थी कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने जांच पूरी कर ली है और केस बंद कर दिया है, लेकिन सीबीआई ने कहा कि मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत मामले को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट हैं, उनमें सच्चाई नहीं है और इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी हैं। सीबीआई ने स्पष्ट किया कि सुशांत मामले में उनकी जांच अभी भी जारी है। दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर लगातार न्याय की मांग कर रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 4 महीने पूरे हुए, बहन श्वेता ने डिलीट किया अपना ट्विटर और इंस्टा अकाउंट

एम्स की रिपोर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने उठाए सवाल, कहा- यू-टर्न की वजह बताएं

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 8:39 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सितारों के ड्रग्स के संबंध में चल रही जांच के सिलसिले में एक और गिरफ्तारी की है। जय मधुकर नाम के एक व्यक्ति को बॉलीवुड सितारों को ड्रग्स की आपूर्ति करने के लिए रखा गया है। वह क्षितिज रवि प्रसाद के संपर्क में भी थे, जो एक महीने से एनसीबी की हिरासत में हैं। एनसीबी मुंबई के सूत्रों का कहना है कि इस गिरफ्तारी के बाद और लीड आएंगे और इस संबंध में पूछताछ के लिए कुछ और लोगों को समन देंगे।

    रिपोर्ट- जेपी सिंह

  • 11:16 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने एडवोकेट विभोर आनंद को किया गिरफ्तार

    मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने एडवोकेट विभोर आनंद को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में सोशल मीडिया पर अभिनेता अरबाज खान का नाम घसीटने के मामले में विभोर को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पिछले महीने अरबाज खान ने सुशांत-दिशा सालियान मामले में सोशल मीडिया पर उनका नाम घसीटे जाने को लेकर साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। वकील विभोर आनंद को मुंबई क्राइम ब्रांच की साइबर सेल दिल्ली से मुंबई लेकर आ गयी है। 

    (रिपोर्ट: राजीव सिंह) 

  • 6:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि हम सभी सुशांत के इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए मजबूत बने रहिए। 

  • 6:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत मामले की जांच अभी जारी है : सीबीआई

    केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा कि मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत मामले को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट हैं, उनमें सच्चाई नहीं है और इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी हैं। सीबीआई ने स्पष्ट किया कि सुशांत मामले में उनकी जांच अभी भी जारी है। सीबीआई ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई ने जारी रखी है। मीडिया में ऐसी अटकलें हैं कि सीबीआई किसी नतीजे पर पहुंची है। ये खबरें अटकलों पर आधारित हैं और गलत हैं।"

    (आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement