Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: एक्टर की बहन लगातार कर रही हैं न्याय की मांग, शेयर किया सुशांत का पुराना पोस्ट

एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2021 19:45 IST
सुशांत सिंह राजपूत केस- India TV Hindi
Image Source : SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में न्याय की मांग जोर पकड़ रही है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं। बता दें कि हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा कि मीडिया में सुशांत मामले को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट हैं, उनमें सच्चाई नहीं है और इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी हैं। सीबीआई ने स्पष्ट किया कि इस केस में उनकी जांच अभी भी जारी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने वकील विभोर आनंद को किया गिरफ्तार

सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने कहा- पीड़ित परिवार पर दोष लगाकर सच से ध्यान हटाने की कोशिश

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:03 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के लिए कोलकाता में फैंस कर रहे हैं पूजा

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए कोलकाता में फैंस पूजा कर रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर #KolkataChalo4SSR ट्रेंड हो रहा है। 

  • 7:09 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत का पुराना मैसेज

    श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का ट्विटर पर पोस्ट किया पुराना ट्वीट शेयर किया है। इसमें सुशांत ने दुर्गा मां की फोटो शेयर कर स्तोत्र लिखा था। साथ ही संघर्ष को लेकर स्वामी विवेकानंद का कोट भी शेयर किया था। श्वेता ने इसे इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा- "भाई की तरफ से मैसेज.. "

  • 7:03 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर की मां की तस्वीर

    श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी मां की तस्वीरें शेयर कर लिखा, "मां.. नवरात्रि की पूर्व संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान के लिए प्रार्थना करती हूं। मुझे गर्व है कि आपने हमें पाला। आइए पहले हमारी अपनी माँ को सम्मानित करके हमारी दुर्गा पूजा शुरू करें। आशा है कि यह नवरात्रि सभी को दिव्य शक्ति से भर दे। #OurMotherOurStrength

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement