Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस से कहा- भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए फैंस को धन्यवाद भी कहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2020 9:28 IST
श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के फैंस का शुक्रिया अदा किया- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के फैंस का शुक्रिया अदा किया

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे और हिंदुजा अस्पताल में उनका इलाज भी चल रहा था। उनकी मौत से सेलेब्स, फैंस और परिवार टूट गया। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर अपने भाई की याद में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत के फैंस को इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद कहा है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर लिखा, "आप लोगों ने जिस तरह का प्यार और समर्थन दिखाया है, उसके लिए मैं आभारी हूं। इस कठिन समय के दौरान हमारे परिवार को ताकत देने और हमारी देखभाल करने के लिए, मैं धन्यवाद नहीं कह सकती। भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें और प्रार्थना करते रहें।"

यहां देखें श्वेता सिंह कीर्ति का पोस्ट:

सुशांत की बहन ने लिखा पोस्ट

Image Source : सुशांत की बहन ने लिखा पोस्ट
सुशांत की बहन ने लिखा पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता यूएस में रहती हैं। वो भाई के निधन के बाद पटना पहुंचीं। वो मुंबई में सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए नहीं पहुंच पाई थीं, लेकिन अस्थि विसर्जन और प्रार्थना सभा में मौजूद रहीं।

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। इसमें संजना सांघी भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। वो इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जबकि डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का भी निर्देशन में डेब्यू है। हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement