1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी कर कहा, 'न्याय मिलेगा पूरा विश्वास है'

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी कर कहा, 'न्याय मिलेगा पूरा विश्वास है'

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2020 0:03 IST
rhea chakraborty and sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है।  उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का बयान सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत की फैमिली ने फोन कर स्टेटमेंट देने को कहा। 15 करोड़ को लेकर रिया के खिलाफ बयान देने को कहा। सुशांत की फैमिली के फोन के बाद पुलिस को कॉल की।

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बयान दिया है। उनका कहना है कि लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल दिख रहा है। राज्य सरकार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जांच कराए। 

बिहार सरकार के महाधिवक्ता ललित किशोर इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि "मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है। बिहार पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है।"

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत के नौकर ने बिहार पुलिस से पूछताछ के दौरान यह साफ किया कि आत्महत्या से पहली रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी। सुशांत की कॉल डिटेल से मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत ने देर रात तकरीबन दो बजे, दो फोन कॉल किए थे। ये फोन कॉल रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्त महेश शेट्टी को किया था, लेकिन दोनों से ही उनकी बात उस रात हो ना सकी।

सुशांत केस में अंकिता लोखंडे का नया खुलासा, रिया के दावे के उलट कही ये बात

महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री ने बयान दिया है कि मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। आगे भी ठीक से जांच करेगी। इस मामले को सीबीआई को सौंपने की जरूरत नहीं है। 

वहीं, पटना उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें पटना राज्य पुलिस से केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को जांच स्थानांतरित करने की मांग की गई है।

दूसरी तरफ करणी सेना ने सरकार से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) जांच शुरू करने का आग्रह किया है। करणी सेना के कुछ सदस्यों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार मामले की सीबीआई जांच शुरू नहीं करती है, तो हिंसक विरोध प्रदर्शन होंगे। वहीं, इस मामले में राजनीतिक दल भी अलर्ट मोड पर है। हाल ही में दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायवती ने भी सीबीआई से जांच कराने की मांग उठाई है।

ये भी पढ़िए:

सुशांत खुदकुशी मामला: सुब्रमण्यम स्वामी ने की सीबीआई जांच की मांग, दूसरे पत्र में लगाया ये आरोप

सुशांत मामले में ईडी ने रिया के खिलाफ एफआईआर और बैंक लेनदेन का विवरण मांगा

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा, सुशांत के पिता ने मुझे गलत तरीके से फंसाया है

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : sushant singh rajput suicide case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:14 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    महाराष्ट्र के ट्रांसपोर्ट मंत्री अनिल परब ने ट्वीट कर कहा-सुशांत मामले में बेवजह सियासत हो रही हैं

    महाराष्ट्र के ट्रांसपोर्ट मंत्री अनिल परब ने ट्वीट कर कहा -सुशांत मामले में बेवजह सियासत हो रही हैं। इस केस के बारे में जिसके पास जो भी जानकारी हो वह फौरन मुंबई पुलिस को बताए।  मुंबई में कड़क लॉकडाउन होने के बाद भी सुशांत के घर पर पार्टी कैसे हुई इसकी जांच पुलिस करें।

    रिपोर्ट- दिनेश मौर्य)

  • 9:46 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के ट्रेनर ने आखिरी बार उनसे 1 जून को की थी बात

    सुशांत के ट्रेनर समी अहमद ने बताया कि वह पिछले 5 सालों से एक्टर को ट्रेनिंग दे रहे थे। समी से 1 जून को सुशांत ने फोन पर बात की थी। सुशांत ने समी की मां की मौत पर उन्हें संभलने और जिंदगी में आगे बढ़ने की बात कही और क्विट ना करने की सलाह दी थी। समी ने बताया रिया सुशांत की दवाइंयों का जिम्मा संभालती थी। रिया मुझ से ज्यादा बात नहीं करती थी, मार्च में सुशांत ने नया जिम ज्वाइन कर लिया था। मुझे अब पता चल रहा है। रिया भी उनके साथ जाती थी।

    समी ने बताया सुशांत ने फरवरी में उनसे आर्गेनिक फार्मिंग की बात कही थी । सारी तैयारी उन्होंने प्लान कर ली थी ।फार्मिंग को लेकर सुशांत बहुत ज्यादा एक्ससिटेड थे । मुझे घर बुलाकर बताया था आईडिया। फार्मिंग करने के लिए सुशांत एक्टिंग नही छोड़ने वाले थे बस वो थोड़ा ब्रेक चाहते थे। सुशांत ने खुद बताया था उन्हें डेंगू हुआ था, इसलिए अपनी फिटनेस को लेकर थोड़ा परेशान थे।

    सुशान्त रूमी जाफरी की फ़िल्म में काम करने के लिए एक्साइटिड थे। सुशान्त नई शुरुआत करना चाहते थे लॉकडाउन के बाद , उन्होंने तो खुद से दिनचर्या भी बनाई थी। 

    सुशांत के साथ इतना वक़्त बिताया कभी उदास भी नही दिखे तो डिप्रेशन कैसा। सुशान्त बहुत ही जिंदा दिल इंसान थे । वो दुसरो को डिप्रेस्ड देखकर खुद समझाते थे। जिस सुशांत को मैं जानता हु वो आरमहत्या नही कर सकता।

  • 9:31 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को अरेस्ट किया ये खबर बिल्कुल गलत है

    बिहार पुलिस को मीडिया और लोगो से बचाते हुए मुम्बई पुलिस उन्हें अपनी वैन में बिठाकर छोड़ने गई। बिहार पुलिस ने मीडिया से बात की और आगे मुंबई पुलिस की वैन में बैठकर आगे निकल गए।

     

  • 9:29 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से लोकल असिस्टेंस मांगा है

    अगर बिहार पुलिस को सुशांत का सुसाइड केस पेपर चाहिए होगा तो बान्द्रा पुलिस स्टेशन जाकर पेपर लेना होगा। बिहार पुलिस ने मुंबई में स्पेशल इंवेस्टिगेटिंग टीम (SIT) बनाई।

  • 9:28 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई पुलिस के क्राइम डिटेक्शन डीसीपी से 40 मिनट मीटिंग की

    बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई पुलिस के क्राइम डिटेक्शन डीसीपी अकबर पठान से 40 मिनट मीटिंग की। बिहार पुलिस ने अपनी एफआईआर की डिटेल मुंबई पुलिस को ऑन रिकॉर्ड किया और हेल्प मांगी। मुम्बई पुलिस अब बिहार पुलिस के एप्लिकेशन और डिटेलिंग की लीगल ओपिनियन लेकर आगे का प्रोसेस करेगी।

  • 8:17 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की याचिका के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में केविएट याचिका दाखिल की

    रिया चक्रवर्ती की याचिका के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में केविएट दाखिल की है।।इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और बिहार सरकार की तरफ़ से केविएट फ़ाइल की जा चुकी हैं।

  • 6:58 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    बिहार पुलिस ने सुशांत के पोस्टमार्टम से जुड़ी जानकारियां की इकट्ठा

    सुशांत केस की जांच कर रही बिहार पुलिस की 2 सदस्यों की एक टीम आज कूपर अस्पताल गई और सुशांत के पोस्टमार्टम से जुड़ी बारीक जानकारियां कलेक्ट की।  सुशातं के शव का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टरों की टीम ने किया था।  बिहार पुलिस की टीम पीएम करने वाले डॉक्टरों की टीम से भी मिली और सुशांत के कॉज ऑफ डेथ का पूरा विवरण लिया।  इसके बाद यही टीम बांद्रा वेस्ट के पेरी रोड के उस घर पर आई जहां सुशांत ने सुसाइड किया था। इस बिल्डिंग के अंदर भी बिहार पुलिस की टीम गई और सोसाइटी से सुसाइड के पहले और बाद के परिस्थितियों का विवरण कलेक्ट किया । बिहार पुलिस की टीम ओला कार में घूमकर इन्वेस्टिगेशन कर रही है।   

  • 6:50 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पांच अगस्त को सुनवाई कर सकता है।

  • 6:44 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    फ़िल्म अभिनेता शेखर सुमन ने की राज्यपाल से मुलाकात

    शेखर सुमन ने राज्यपाल से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की। शेखर सुमन ने कहा- मैंने राज्यपाल से मुलाकात की और सुशांत मामले में CBI जांच की मांग की। मुंबई और पटना पुलिस की जांच पर मैं पक्षपात नहीं करूंगा, लेकिन पटना पुलिस फाइनेंशियल फ्रॉड की भी जांच कर अलग तरह से आगे बढ़ रही है।  45 दिनों में जो मुंबई पुलिस ने पता नही किया वो चंद दिनों में बिहार पुलिस ने पता करना शुरू किया। इस केस को सिर्फ आत्महत्या सोच लिया तो फिर जांच कैसे आगे बढ़ेगी। इस केस के बारे में अनिल देशमुख तुरंत विचार करे और माने की सीबीआई जांच जरूरी है। मैंने उद्धव ठाकरे से मिलने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें मिल नहीं पाया। फाइनेंशियल फ्रॉड है बड़े पैमाने पर तभी तो ED भी उसकी जांच करेगी। हिंदुस्तान में ऐसी कोई घटना नही है जिसमे नेताओं ने हस्तक्षेप न किया हो। बिहार में चुनाव भी होने है, हो सकता है यह घटना उससे जुड़ जाए।

    फ़िल्म अभिनेता शेखर सुमन ने की राज्यपाल से मुलाकात

    फ़िल्म अभिनेता शेखर सुमन ने की राज्यपाल से मुलाकात

  • 6:40 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    बिहार पुलिस की डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से नहीं हो पाई मुलाकात

    बिहार पुलिस बांद्रा डीसीपी के दफ्तर भी पहुंची लेकिन डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे नही मिले क्योंकि उनके दादा का निधन हो गया है। इसके बाद बिहार पुलिस पहुंची डीसीपी क्राइम डिटेक्शन अकबर पठान के पास पहुंची। 

     

  • 6:23 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती ने वीडियो जारी कर कहा- मुझे न्याय मिलेगा

    रिया चक्रवर्ती ने वीडियो शेयर करके कहा है कि उन्हें न्याय जरुर मिलेगा। उन्हें पूरा विश्वास है।

  • 6:02 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    2019 में रिया ने निकाल दिया था सुशांत का करीबी नौकर

    रिया चक्रवर्ती ने 2019 में सुशांत के करीबी नौकर अशोक कासू को निकाल दिया था। अशोक 2016 से सुशांत के यहां काम कर रहा था। उससे पहले चार साल तक अनुष्का शर्मा के यहां भी काम किया था। सुशांत के नौकर अशोक कासू ने बताया-अप्रैल 2019 से रिया सुशांत के घर मे लीव इन में रहने आई थी। शुरु के तीन चार महीने सब अच्छा था। किसी को भी पता नहीं था की रिया के मन में क्या चल रहा हैं। फिर रिया के मैनेजर श्रुति मोदी और मिरींडा ने सब टेकओवर कर लिया। धीरे धीरे सब साइडलाइन हो गए। मैं भी..पहले हम दवा और खाना देते थे। फिर सब रिया देखने लगी। कमरे में क्या होता था यह उनका पर्सनल मैटर हैं। दोनो बहने घर पर मिलने आयी थीं। मुझे भी मिलने बुलाया सुशांत से लेकिन जब बहने घर के नीचे पहुंची तो उन्होने सुशांत को मैसेज किया की मिलने आए हैं लेकिन जवाब आया मिल नहीं सकता..मीटिंग में हूं। पता नहीं वो जवाब सुशांत ने भेजा था या रिया ने। पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था की वो अपने बहनों से ना मिले। यूरोप टूर के बाद जब सुशांत बीमार हुआ तब बोले उसको डेंगू हुआ। अगर डेंगू था तो भी जल्दी ठीक हो जाना चहिए था लेकिन सुशांत चार महीने तक दवा खाता रहा। यूरोप टूअर के बाद से ही वो बीमार रहने लगा। रिया ने वहां काम करने वाले मेरे दो लड़को को एकबार बहुत डा़टा बहुत अग्रेसीव हो गई थी।

  • 4:48 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को पूछताछ के लिए अगले हफ्ते बुलाएगी ईडी

    सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले में ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया।बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर ED ने केस दर्ज किया।रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाएगी ED। 

  • 4:45 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के पिता मुझे फोन करते थे- अंकिता लोखंडे

    अंकिता ने बताया कि ब्रेकअप के बाद भी मैं सुशांत के परिवार के टच में थी। उनके पिता मुझे फोन करते थे कि सुशांत से मेरी बात करवा दो। मैं कहती थी पापा मैं कैसे बात कराऊं आप  फोन कर लीजिए। सुशांत के पिता के पास उसका नंबर नहीं हुआ करता था।

  • 4:43 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत अपनी फैमिली से दूर नहीं रह सकता था- अंकिता

    अंकिता ने बताया कि सुशांत अपने परिवार के बहुत करीब थे। वह अपनी मां के बाद रानी दीदी के बहुत करीब था। वह अपनी दीदी की बात कभी नहीं टालता था।

  • 4:41 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानती हूं- अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानती हूं ना ही उनसे मिली हूं।

  • 4:38 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मार्च 2016 के बाद से मेरी सुशांत से कोई बात नहीं हुई- अंकिता लोखंडे

    अंकिता ने बताया ब्रेकअप के बाद से हमारी कोई बात नहीं हुई थी। मार्च 2016 के बाद मेरी सुशांत से कोई बात नहीं हुई थी। चार साल से मेरे पास उनका कोई नंबर नहीं था।

  • 4:36 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुसाइड की वजह करियर नहीं हो सकती है- अंकिता लोखंडे

    अंकिता ने कहा- सुशांत के सुसाइड की वजह प्रोफेशनल नहीं हो सकती है। करियर के लिए सुशांत खुद को खत्म नहीं कर सकते हैं।

  • 4:35 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    दिमाग उसे नहीं वो दिमाग को कंट्रोल करता था- अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे ने कहा जिस सुशांत को मैं जानती थी अलग था। मेरी नजर में सुशांत इतना कमजोर नहीं था जो खुद को खत्म कर ले। डिप्रेशन में होने के लिए कोई ठोस वजह होनी चाहिए। डिप्रेशन था या उसके बारे में जांच होनी चाहिए।

  • 4:32 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत की मौत हो गई है, मेरे लिए ये यकीन करना मुश्किल है- अंकिता लोखंडे

    सुशांत के साथ 6 साल तक साथ में रही अंकिता लोखंडे ने उनसे जुड़े कई राज खोले। अंकिता ने कहा- सुशांत की मौत हो गई है, मेरे लिए ये यकीन करना मुश्किल है। आपको बता दें कि टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत और अकिता की जोड़ाी काफी फेमस हो गई थी।

  • 4:18 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

    सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। पैसे के लेनदेन की जांच ईडी करेगी। बीते दिन ईडी ने बिहार पुलिस से एफआईआर और केस से जुड़े दस्तावेज मांगे थे।

  • 2:13 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का बयान

    महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत से लोग गुस्से में हैं। लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। राज्य सरकार कम से कम ईडी से जांच कराए। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल भी दिख रहा है।"

  • 2:06 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सुसाइड केस में सिद्धार्थ पिठानी का बयान

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का बयान सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत की फैमिली ने फोन कर स्टेटमेंट देने को कहा। 15 करोड़ को लेकर रिया के खिलाफ बयान देने को कहा। सुशांत की फैमिली के फोन के बाद पुलिस को कॉल किया।

    इस बीच सिद्धार्थ के ईमेल पर सुशांत के फैमिली के वकील का बयान भी सामने आया है। विकास सिंह ने कहा कि रिया और सिद्धार्थ एक-दूसरे से मिले हैं। उन्होंने सवाल उठाया है कि सिद्धार्थ की ईमेल रिया तक कैसे पहुंची? उन्होंने ये भी कहा कि सिद्धार्थ के आरोपों में दम नहीं है। 

  • 12:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार सरकार के एडवोकेट जनरल का बयान, 'मुंबई पुलिस नहीं कर रही बिहार पुलिस की मदद'

    बिहार सरकार के महाधिवक्ता ललित किशोर इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि "मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है। बिहार पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है।"

  • 11:29 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    13 जून की रात को सुशांत ने इन दो लोगों को किया था फोन

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  सुशांत के नौकर ने बिहार पुलिस से पूछताछ के दौरान यह साफ किया कि आत्महत्या से पहली रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी। उस रात ना वे कहीं बाहर गए थे और ना ही घर पर कोई पार्टी हुई थी। 13 जून की रात खाना खाने के बाद से सुशांत अपने बेडरूम में ही थे। 14 जून को भी सुशांत हर दिन की तरह सुबह जल्दी उठ गए थे। 

    इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी अधिकारिक तौर पर पार्टी की खबरों को खारिज किया था। सुशांत की कॉल डिटेल से मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत ने देर रात तकरीबन दो बजे, दो फोन कॉल किए थे। ये फोन कॉल रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्त महेश शेट्टी को किया था, लेकिन दोनों से ही उनकी बात उस रात हो ना सकी।

    (रिपोर्ट: जय प्रकाश)

  • 10:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री का बयान- मुंबई पुलिस सही दिशा में कर रही है जांच

    महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री ने कहा, "बिहार पुलिस शायद इसलिए आई थी, क्योंकि वहां एक अलग शिकायत दर्ज की गई थी, लेकिन मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में है और ठीक से जांच करेगी। मामले को सीबीआई को सौंपने की जरूरत नहीं है, महाराष्ट्र पुलिस जांच करने में सक्षम है।"

  • 10:27 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एडवोकेट जनरल ललित किशोर का बयान

    बिहार सरकार ने अभिनेता रिया चक्रवर्ती की याचिका को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कैविएट पिटिशन दायर की है (पटना में दर्ज एफआईआर के मुंबई हस्तांतरण की मांग)। वकील मुकुल रोहतगी मामले को देख रहे हैं: ललित किशोर, एडवोकेट जनरल, बिहार सरकार। #SushantSinghRajputDeathCase

    अभी उनका (मुंबई पुलिस) स्टैंड ही अलग है, वरना जब एक राज्य की पुलिस किसी मामले की जांच करने दूसरे राज्य में जाती है तो अमूमन उस राज्य की सरकार, पदाधिकारी पूर्ण सहयोग करते हैं। नहीं सहयोग कर रहे हैं ये दुर्भाग्यपूर्ण है: ललित किशोर, एडवोकेट जनरल, बिहार सरकार #SushantSinghRajput

  • 9:07 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पटना उच्च न्यायालय में दायर की गई याचिका

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटना उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें पटना राज्य पुलिस से केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को जांच स्थानांतरित करने की मांग की गई है।

  • 8:44 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    करणी सेना ने हिंसक विरोध प्रदर्शन की दी चेतावनी

    करणी सेना ने सरकार से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) जांच शुरू करने का आग्रह किया है। अगर सरकार मामले की सीबीआई जांच शुरू नहीं करती है, तो करणी सेना के कुछ सदस्यों ने हिंसक विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा है कि दिवंगत अभिनेता की मौत आत्महत्या नहीं थी। उन्होंने कहा है कि अगर सरकार इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लेती है तो संगठन देश में सभी राष्ट्रीय राजमार्गों का विरोध और प्रदर्शन करेगा।

    करणी सेना ने की सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग

    करणी सेना ने की सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग

  • 8:36 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई करें जांच : मायावती

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में राजनीतिक दल अलर्ट मोड पर है। हाल ही में दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायवती ने भी सीबीआई से जांच कराने की मांग उठाई है। मायावती ने गुरुवार को ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि "बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे।"

    उन्होंने आगे लिखा कि "सुशांत राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X