1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रुमी जाफरी से की 4 घंटे तक पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रुमी जाफरी से की 4 घंटे तक पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद सारे समीकरण बदल गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2020 0:00 IST
sushant singh rajput suicide case live updates - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। सुशांत के नौकर नीरज ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। नौकर नीरज ने कहा कि जिस दिन सुशांत राजपूत ने अपनी जान दी उस दिन और उससे पहली रात वो उसी घर में था। घर में सुशांत के अलावा चार लोग औऱ थे। सिद्धार्थ पठानी और तीन अन्य सहायक।

नीरज ने आगे कहा,  '13 जून की रात सुशांत काफी सामान्य थे। वो देर रात तक जगे हुए थे लेकिन परेशान नहीं दिख रहे थे। 14 जून की सुबह वो सुबह सात बजे उठ गया और सुशांत के डॉगी को टहलाने के लिए ले गया। उस दिन सुशांत भी रोज के नियम से जल्दी उठ गए थे।'

नीरज ने बताया कि वापस लौटकर वो घर की सफाई करने लगा। उसी दौरान वो सुशांत के कमरे के पास भी सफाई कर रहा था तो सुशांत कमरे से बाहर निकले और पूछा कि सफाई सही हो रही है ना। तब नीरज ने कहा कि हां ठीक हो रही है। इसके बाद सुशांत के उससे कहा कि ठंडा पानी लेकर आए। वो फटाफट नीचे गए और ठंडा पानी सुशांत को लाकर दिया। इसके बाद सुशांत ने कहा कि वो नाश्ता नहीं करेंगे, केवल जूस पिएंगे। इसके बाद वो कमरे में चले गए। इसके बाद 10.30 बजे के आस पास घर का कुक सुशांत से दोपहर के भोजन को लेकर पूछने गया कि क्या बनाना है। तब उनका कमरा अंदर से लॉक था। नौकर को लगा कि सुशांत सो रहे हैं। वो चला गया। फिर आधा घंटे बाद नौकर दोबारा पूछने गया तो भी दरवाजा नहीं खुला। तब नौकर ने सिद्धार्थ पिठानी को कहा कि सर दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

 

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि मुझे 15 करोड़ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सुशांत जनवरी से ही परेशान थे। मैंने नोटिस किया कि वो बहुत परेशान और उदास हैं। हालांकि, जब भी हम साथ में थे, हम खुश रहते थे। जो भी बात करते थे वो विचारशील होते थे। 

इस मामले में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस मामले में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर सुशांत के पिता केके सिंह सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस सीबीआई को सौंपा जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को बिहार पुलिस की मदद करनी चाहिए। 

एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद सारे समीकरण बदल गए हैं। बिहार पुलिस के सूत्रों की मानें तो टीम ने कूपर अस्पताल का दौरा किया और एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी, लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली।

बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा और महेश शेट्टी से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। सुशांत की आखिरी फिल्म का डायरेक्शन मुकेश ने ही किया था। इस मूवी से उन्होंने निर्देशन में डेब्यू किया है। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है। साथ ही भारत की न्याय व्यवस्था को लेकर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पूरे मामले की तत्काल जांच की भी मांग की है। 

वहीं, सुशांत केस में सियासी हलचल भी तेज हो गई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कहना है कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है। अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वो इसे हमारे पास ला सकता है। हम पूछताछ करेंगे। दोषियों को सजा देंगे, लेकिन कृप्या इस केस को महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें। 

ये भी पढ़ें: 

सुशांत सुसाइड मामला : सुब्रमण्यम स्वामी के नियुक्त वकील ने कहा, सीबीआई जांच अनिवार्य

सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है : सुशील मोदी

सुशांत सिंह राजपूत केस: महाराष्ट्र सरकार ने भी रिया चक्रवर्ती की याचिका के मामले में दाखिल की कैविएट

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : sushant singh rajput suicide case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 9:02 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बिहार पुलिस से जब इंडिया टीवी ने पूछा की रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से अब तक पूछताछ क्यों नहीं की गई है या रिया से बिहार पुलिस ने संपर्क करने की कोशिश की है? बिहार पुलिस ने इसका जवाब नहीं दिया। सवाल को लगातार टालते रहे और वरिष्ठ अधिकारी इस पर बात करें।

    बिहार पुलिस ने बताया सिद्धार्थ पिठानी मुंबई से बाहर है इसलिए उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है और उनका भी बयान लिया जाएगा। हमारी जांच सही दिशा में चल रही है।

  • 8:58 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रुमी जाफरी से की 4 घंटे तक पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस करीब चार घंटे की लंबी पूछताछ के बाद बिहार पुलिस रुमी जाफरी के घर से बाहर निकली है। बिहार पुलिस के अधिकारियों ने बताया- पूछताछ काफी निर्णायक रही है। कई जानकारियां सुशांत और रिया को लेकर हुई जिसमें पर्सनल और प्रोफेशनल दोनो शामिल है। रुमी जाफरी के बयान के बाद इस मामसे की जांच में काफी आसानी होगी।

    बिहार पुलिस को रुमी जाफरी के बाद दस्तावेज भी मिले हैं। बिहार पुलिस ने यह भी बताया की इस मामसे में अभी 5 और लोगों के बयान लिए जाएंगे।

  • 6:51 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    शिवसेना नेता एवं महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब सुशांत सिंह राजपूत मामले में कही ये बात

    शिवसेना नेता एवं महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत  मामले की जांच मुंबई पुलिस ठीक से निभा रही है एवं मुंबई पुलिस पूरी तरीके से समर्थ है, सुशांत सिंह राजपूत मामले में मंत्री पुत्र के संबंध में बातचीत की जा रही है, यदि किसी के पास भी इस संबंध में जानकारी है तो, वह जानकारी मुंबई पुलिस को जरूर दें, सिर्फ बयानबाजी करने से कुछ होता नहीं है ,हमने लोगों से अपील किया है कि जिसके पास भी ऐसी जानकारी है, वह पुलिस को जाकर इस संबंध में उसे बताएं। साथ ही साथ पुलिस से भी अवहान कर रहा हूं कि जिस के पास जानकारी है उसे बुलाया और उससे पूछा कि कौन से मंत्री के बेटे का इंवॉल्वमेंट है, कौन सा मंत्री का बेटा उस समय वहां था, कौन है उसमें यह सब बातें पुलिस के पास आनी चाहिए। राज ठाकरे के उस बयान पर कि महाराष्ट्र सरकार कार्यकाल पूरा नहीं करेगी इस संबंध में बातचीत करते हुए शिवसेना नेता महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा कि कि कौन क्या बयान दे रहा है, उसे हमको लेना देना नहीं है, हमें पता है यह सरकार 5 साल चलेगी।

  • 6:29 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा

    सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को नही सौंपा जाएगा राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने फिर दोहराया है। आज सुशांत की बहन श्वेता ने पीएम से सीबीआई जांच की मांग की है। महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर ने रिया कहा है इस सवाल पर साधी चुप्पी। 

  • 6:23 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत केस: बीजेपी नेता राम कदम का बयान

    बीजेपी नेता राम कदम का बयान- देश और राज्य की जनता को मुम्बई पुलिस की क्षमता पर भरोसा है पर राज्य की सरकार पर नही। अगर कुछ गलत नही किया तो सुशांत केस क्यों सीबीआई को नही सौंपा जा रहा। तीन पार्टी की सरकार के दखलंदाजी के कारण मुम्बई पुलिस की छबि खराब ही रही है। मुम्बई पुलीस को छूट दी जाए।

  • 3:37 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ED ने सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के केस की जांच शुरू की

    ED ने सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस रजिस्टर कर जांच शुरू कर दी है। ED ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ केस रजिस्टर किया है। ED की मुम्बई ब्रांच कुछ खास बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाएगी। रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक की दोनों कंपनियों के पिछले कुछ महीनों के फाइनेंस रिकॉर्ड को ट्रैक किया जा रहा है। रिया और उसके भाई ने ये दोनों कंपनियां सितंबर 2019 से लेकर जनवरी 2020 के बीच शुरू की थीं। हैरानी की बात ये है कि तब से लेकर आज तक इन कंपनियों में पैसे का कोई आदान-प्रदान नहीं हुआ। 

    ED ये भी पता लगा रही है कि क्या इन दोनों कंपनियों को शैल कंपनी के मकसद से तो नहीं खोला गया था। साथ ही, ED की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के बैंक एकाउंट भी खंगालेगी।  सुशांत सिंह राजपूत के बैंक एकाउंट की तफ्तीश भी शुरु हो चुकी है। ED की टीम को शक है कि सुशांत के एकाउंट से लगभग 14 करोड़ रुपये निकाल कर किसी शैल कंपनी में इन्वेस्ट किया गया है लिहाजा इस एंगल पर भी ED की टीम जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में अपनी एक कंपनी InnsEi Ventures बनाई थी, उसके रिकॉर्ड की भी पड़ताल की जा रही है।

    सूत्रों के मुताबिक, अगले कुछ ही दिनों में ही ED रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को समन कर जांच में शामिल होने के लिए कहा जाएगा। ED न सिर्फ रिया, उसके भाई शौविक और उनके करीबियों के पर्सनल बैंक एकाउंट और कंपनियों के एकाउंट की तफ्तीश करेगी, बल्कि रिया से ये भी जानने की कोशिश करेगी कि कोई बड़ा प्रोजेक्ट न होने के बावजूद उसका सोर्स ऑफ इनकम क्या है। वो अपने पर्सनल खर्चे कैसे पूरे करती है। इन तमाम सवालों के जवाब ऑन रिकॉर्ड दर्ज होंगे।

    इस हाई प्रोफाइल मामले से जुड़े तमाम किरदारों को भी समन कर उनके बयान रिकॉर्ड होंगे। रिया और परिवार समेत मामले से जुड़े सभी लोगों की पिछले कुछ सालों की IT रिटर्न और बैंक स्टेटमेंट मांगे जाएंगे। इसके अलावा ED सुशांत सिंह राजपूत के CA से पूछताछ करेगी।

    (रिपोर्ट- अतुल भाटिया)

  • 3:34 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह के केस में मंत्री के बेटे के रोल की अनर्गल बातों पर महाराष्ट्र के मंत्री ने कही ये बात

    महाराष्ट्र के मंत्री ने साफ कहा-सुशांत सिंह के केस में मंत्री के बेटे के रोल की अनर्गल बात करने वालो की जांच करें मुंबई  पुलिस। जिस किसी के पास कोई सबूत है कि सुशांत की मौत में मंत्री का बेटा शामिल था वो  पुलिस के सामने सबूत ले आये।

    रिपोर्ट- जेपी सिंह)

  • 3:31 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    DGP गुप्तेश्वर पांडे हर दिन 4 बजे होने वाली राज्य सरकार की डिजिटल पीसी करेंगे सुशांत केस पर

    हर दिन 4 बजे होने वाली राज्य सरकार की डिजिटल पीसी में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोलेंगे।

    (रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह)

  • 3:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सिद्धार्थ पिठानी ने खोले कई राज

    सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि मुझे 15 करोड़ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैंने रिया और उनके भाई के साथ एक प्रोजेक्ट में काम किया। मुझसे बार बार जानकारी मांगी जा रही थी, इसलिए पुलिस को मेल किया। सुशांत जनवरी से ही परेशान थे। मैंने नोटिस किया कि वो बहुत परेशान और उदास हैं। हालांकि, जब भी हम साथ में थे, हम खुश रहते थे। जो भी बात करते थे वो विचारशील होते थे। मैं सुशांत के परिवार से मिला हूं। घर पर भी उनकी बहन आती रहती थीं। सुशांत से उनकी परेशानी न पूछ पाने का अफसोस है।

    सिद्धार्थ ने कहा, रिया और सुशांत के 8 जून के झगड़े के बाद सुशांत ने मुझसे कहा कि उसके भाई से रिया का हाल पूछो। मैंने पूछकर बताया कि वो घर पहुंच गई है। एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर सिद्धार्थ ने कहा कि जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका नाम जुड़ रहा है तो वो बहुत परेशान हो गए थे। 

    सुशांत की आखिरी रात को याद करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, "13 जून को वो मेरे कमरे में आए थे और पूछा था कि तुम कैसे हो? मैंने उनसे पूछा कि आप इतनी देर रात तक क्यों जगे हुए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मैं सोने जा रहा हूं।" मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं। उनके साथ बिताया वक्त काफी स्पेशल रहा। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

  • 2:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    गृह मंत्री अनिल देशमुख मीडिया से करेंगे बात

    आज शाम 5 बजे गृह मंत्री अनिल देशमुख सुशांत सिंह राजपूत मामले पर मीडिया से बात करेंगे। वहीं पर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर बात कर सकते हैं। साथ में राज्य सरकार CBI जांच पर अपना पक्ष भी रख सकते हैं।

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह, राजीव सिंह, जेपी सिंह)

  • 2:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सैमुअल मिरांडा के घर के बाहर मुंबई पुलिस का पहरा

    सैमुअल मिरांडा का नाम बतौर आरोपी बिहार पुलिस के सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज एफआईआर में आया है। एफआईआर में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के ओरिजिनल सिम कार्ड अपने कब्जे में ले लिए थे और सैमुअल मिरांडा के नाम पर सिम कार्ड लेकर सुशांत को दिया था।। सुशांत सिंह राजपूत सैमुएल मिरांडा के नाम पर ले लिए गए सिम कार्ड ही इस्तेमाल कर रहे थे।

    परिवार ने FIR में आरोप लगाया है कि रिया ने ओरिजिनल सिम कार्ड अपने कब्जे में ले लिए थे, ताकि सुशांत अपने परिवार वालों से संपर्क ना कर पाए। सैमुएल मिरांडा के घर पर इंडिया टीवी की टीम पहुंची। मिरांडा मुंबई के सहारे इलाके में रहते हैं। सैमुअल घर पर मौजूद थे, लेकिन मीडिया से बात नहीं की। दरवाजा नहीं खोला। हालांकि मुंबई पुलिस की एक टीम जरूर सैमुअल के घर के बाहर नजर आई। साथ ही मिरांडा के रिश्तेदार लगातार मीडिया को वहां से जाने के लिए कह रहे थे। 

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह, राजीव सिंह, जेपी सिंह)

  • 2:40 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार पुलिस रूमी जाफरी का बयान दर्ज करने घर पहुंची

    हार पुलिस आज रूमी जाफरी के घर जाकर उनका बयान दर्ज कर रही है। 

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह, राजीव सिंह, जेपी सिंह)

  • 2:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कूपर अस्पताल ने बिहार पुलिस को नहीं दी जानकारी

    बिहार पुलिस के लिये कूपर अस्पताल ने भी रोड़ा अटकाया। बिहार पुलिस की टीम आज मुंबई के कूपर हॉस्पिटल भी गई थी। सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेने के लिए और कुछ जानकरी इकट्ठा करने, लेकिन बिहार पुलिस को हॉस्पिटल द्वारा कोई जानकरी नहीं दी गई। अभी मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से केस को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने की वजह से कूपर अस्पताल ने पोस्टमार्टम से जुड़े कोई दस्तावेज या जानकारी देने से इनकार किया है। 

    कूपर अस्पताल के फॉरेसिक डिपार्टमेंट के हेड उनके अंडर में ही पोस्टमॉर्टम विभाग भी आता है। उन्होंने कहा कि हम बिहार पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दे ही नहीं सकते हैं। रिपोर्ट एक ही बार जारी किया जाता। उस पुलिस थाने को, जो डेडबॉडी अस्पताल लेकर आती है। ऐसे में बिहार पुलिस को रिपोर्ट चाहिए तो मुंबई की बांद्रा पुलिस को संपर्क करे। एक ही रिपोर्ट दो बार कैसे जारी कर सकते हैं। ये कानूनन नहीं किया जा सकता है। 

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह, राजीव सिंह, जेपी सिंह)

  • 2:30 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कानूनी सलाह ले रही है मुंबई पुलिस

    दूसरी तरफ बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई क्राइम ब्रांच को लिखित तौर पर पत्र देकर लॉजिस्टिक सपोर्ट की मांग की। मुंबई पुलिस की तरफ से इस पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। मुंबई पुलिस इस पर कानूनी राय ले रही है। इसके बाद ही लॉजिस्टिक सपोर्ट देना है या नहीं, इस पर निर्णय होगा। बिहार पुलिस के ऑटो में घूमने पर मुंबई पुलिस के रवैया पर सवाल उठे थे। 

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह, राजीव सिंह, जेपी सिंह)

  • 2:26 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार पुलिस का बयान- अब मुंबई पुलिस कर रही है मदद

    बिहार पुलिस का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि रिया पर हम नजर रखे हुए हैं। मुंबई पुलिस से डॉक्यूमेंट भी मांगा है। अब मुंबई पुलिस कोऑपरेट कर रही है। 

    (रिपोर्ट: दिनेश मौर्या) 

  • 2:20 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस मामले में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर सुशांत के पिता केके सिंह सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस सीबीआई को सौंपा जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को बिहार पुलिस की मदद करनी चाहिए। 

    (रिपोर्ट: नितीश चंद्रा)

  • 12:40 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कूपर अस्पताल पहुंची बिहार पुलिस

    बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई में कूपर अस्पताल का दौरा किया। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मांगी, लेकिन जानकारी नहीं मिली: बिहार पुलिस के सूत्र

  • 11:55 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा और महेश शेट्टी का बयान हुआ दर्ज

    बिहार पुलिस ने कल यानि बीते शुक्रवार को मुंबई क्राइम डीसीपी पठान से मुलाकात के बाद रात में ही सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा ओर महेश शेट्टी के बयान दर्ज किए हैं। 

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह)

  • 11:54 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर जताई नाराजगी

    डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने किया ट्वीट कर इशारों इशारों में महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर नाराज़गी जताई है। उन्होंने लिखा, " हम थके भी नहीं हैं और झुक भी नहीं सकते ! बग़ैर सजा-ए-गुनाह के रुक भी नहीं सकते !! जुल्मी को सज़ा-ए-हवस न मिले जब तक ! ज़िद है मंज़िल से अब हम चूक नहीं सकते !!" इस पोस्ट में उन्होंने बिहार पुलिस को टैग किया है।"

     

  • 11:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अंकिता लोखंडे ने की बिहार पुलिस की मदद

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने गई बिहार पुलिस की टीम की अंकिता लोखंडे ने मदद की। न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कोविड महामारी के कारण, सड़कों पर कैब और ऑटोरिक्शा उपलब्ध नहीं थे। इसलिए एक्ट्रेस ने उन्हं अपनी गाड़ी दी, ताकि उन्हें पैदल ना चलना पड़े। 

    (आईएएनएस इनपुट के साथ)

  • 11:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की आखिरी फिल्म के एक्टर्स के बयान होंगे दर्ज

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म तक उनके साथ काम करने वाले अभिनेताओं के बयान रिकॉर्ड करेगी: बिहार पुलिस के सूत्र

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में है।

  • 8:06 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने पूरे मामले की तत्काल जांच की मांग की

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाते हुए भारत की न्याय व्यवस्था को लेकर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।" 

     

  • 7:00 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बयान

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कहना है कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है। अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वो इसे हमारे पास ला सकता है। हम पूछताछ करेंगे। दोषियों को सजा देंगे, लेकिन कृप्या इस केस को महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें।

    उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, "इस मामले में राजनीति लाना सबसे अधिक घृणित कार्य है।"

  • 6:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की 29 जून से थी नई प्लानिंग, बहन ने शेयर किया पोस्ट

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वह व्हाइट बोर्ड शेयर किया है जिस पर सुशांत की 29 जून से प्लानिंग है। श्वेता वाइट बोर्ड की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह रोजाना 29 जून से अपनी कसरत और ट्रांसेडेंटल ध्यान शुरू करने की योजना बना रहे थे। तो वह आगे की योजना बना रहा था।

    इसके अलावा श्वेता ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "जब आप प्रकाश की ओर बढ़ते हैं तो आपकी शाखाएँ मुड़ सकती हैं, फिर भी आपके अटूट इरादे यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी हवा आपको अपने मिशन से दूर न कर दे।"

  • 6:38 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा खत

    बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर गृहमंत्री अमित शाह को खत लिखते हुए सुशांत केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत की बहनों का बयान मुंबई पुलिस के डीसीपी ने क्यों नहीं दर्ज किया। जब बिहार पुलिस ने जांच शुरू की तो राज्य के एक युवा मंत्री का इस केस में निहित स्वार्थ की बात सामने आ रही है और मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में दो राज्यों की पुलिस जांच करेगी तो नतीजे कैसे आएंगे। राज्य के युवा एनसीपी नेता पार्थ पवार केस की सीबीआई जांच की बात कह चुके हैं, जबकि एनसीपी का ही राज्य में गृहमंत्री है। उनके पिता अजित पवार उप मुख्यमंत्री है। उसके बावजूद अगर पार्थ को मुंबई पुलिस की जांच पर आशंका है। इससे पुलिस के रवैये को समझा जा सकता है। 

    शिवसेना के महाराष्ट्र मंत्री अनिल परब के बाद शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी मुंबई पुलिस को उन लोगों का बयान दर्ज कर पूछताछ करने को कहा जो सोशल मीडिया पर आरोप लगा रहे है कि सुशांत की मौत के पीछे एक मंत्री के बेटे का हाथ है। 

    (राजीव सिंह)

  • 6:30 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता संजय निरुपम सुशांत मामले में मुंबई पुलिस को लेकर ट्वीट

    महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता संजय निरुपम सुशांत मामले में मुंबई पुलिस को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "सुशांत सिंह की मृत्यु की जाँच के मुद्दे पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ताव कर रही है, वह भद्दा लग रहा है। मुंबई और पटना की पुलिस मानो एक दूसरे को पछाड़ रही हो। पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकियाकर गाड़ी में बैठा दिया। लगता है जाँच नहीं, एक होड़ चल रही है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X