1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: महाराष्ट्र सरकार ने भी रिया चक्रवर्ती की याचिका के मामले में दाखिल की कैविएट

सुशांत सिंह राजपूत केस: महाराष्ट्र सरकार ने भी रिया चक्रवर्ती की याचिका के मामले में दाखिल की कैविएट

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब महाराष्ट्र सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती की याचिका के मामले में कैविएट दाखिल की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2020 21:25 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JUSTICE_FOR_SUSHANT21 सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। रिया चक्रवर्ती के सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके कस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी। रिया की इस याचिका पर अब महाराष्ट्र सरकार ने अपना पक्ष रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की है। इससे पहले बिहार सरकार और सुशांत के पिता भी कैविएट दाखिल कर चुके हैं।

रिया की सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर 5 अगस्त को सुनवाई हो सकती है। सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर सुनवाई की डेट दी गई है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एब प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी कूद गया है। बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट में हुए 15 करोड़ रुपए के के लेनदेन की जांच करेगा। जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों से पूछताछ होगी।

ईडी की टीम इस पूरे मामले में पैसों के लेन देन की जांच करेगी। इसके लिए ईडी अगले हफ्ते रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। चूंकि सुशांत के खाते से 15 करोड़ का ट्रांक्जेशन हुआ और परिवार इसकी जांच चाहता है इसलिए रिया और उनके भाई के साथ साथ अन्य कई लोगों से भी इस पहलू पर पूछताछ किए जाने की संभावना है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है और उन पर कई आरोप लगाए हैं।

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment