Sunday, May 05, 2024
Advertisement

CBI टीम ने उस रिसॉर्ट का किया दौरा, जहां सुशांत सिंह राजपूत ने बिताए थे 2 महीने

जांच के दौरान, एसआईटी के अधिकारियों ने यह जानने का प्रयास किया कि जब सुशांत रिसॉर्ट में रहे थे, तो उनका व्यवहार कैसा था।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 23, 2020 15:06 IST

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के एक दिन बाद संघीय एजेंसी की एक टीम ने रविवार को उस रिसॉर्ट का दौरा किया, जहां दिवंगत अभिनेता ने दो महीने बिताए थे। साथ ही सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट और निजी स्टाफ से भी पूछताछ करना जारी रखा है।

सीबीआई टीम रविवार सुबह वाटरस्टोन रिसॉर्ट में पहुंची और दो घंटे से अधिक समय तक रुकी। जांच के दौरान, एसआईटी के अधिकारियों ने यह जानने का प्रयास किया कि जब सुशांत रिसॉर्ट में रहे थे, तो उनका व्यवहार कैसा था।

सुशांत के लिए फैंस ने किया गायत्री मंत्र का जाप, एक्टर की बहन ने गणपति बप्पा के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

इस बीच, सांताक्रूज इलाके में आईएएफ डीआरडीओ के गेस्टहाउस में फॉरेंसिक डॉक्टरों की एक टीम पहुंची। एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि फॉरेंसिक टीम के डॉक्टरों ने दिवंगत अभिनेता के फ्लैट पर शनिवार को पता चली चीजों के बारे में और कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से चर्चा की, जहां 15 जून को उनका पोस्टमार्टम किया गया था।

सूत्रों ने यह भी बताया कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, उनके रसोइए नीरज और हेल्पर दीपेश सावंत से भी सीबीआई टीम पूछताछ कर रही थी।

टीम द्वारा जल्द ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ किए जाने की उम्मीद है। एजेंसी के एक सूत्र ने यह भी कहा कि सीबीआई सुशांत, रिया और अन्य के कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी मांगेगी।

सीबीआई और सीएफएसएल की टीमें गुरुवार शाम मुंबई पहुंची और बीएमसी द्वारा अनिवार्य क्वारंटीन से छूट दी गई। 

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement