Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा: 'प्रार्थना करते रहें, यह असर करता है'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा की गिरफ्तारी को लेकर भगवान का शुक्रिया अदा किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 05, 2020 19:27 IST
sushant sister shweta singh kirti post- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया पोस्ट

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा की गिरफ्तारी को लेकर भगवान का शुक्रिया अदा किया है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लिखा है, "कभी भी प्रार्थना की शक्ति पर शक न करें।"

वहीं तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, "प्रार्थना करते रहें, यह असर करता है।" श्वेता ने इससे पहले शोविक की गिरफ्तारी के बारे में एक समाचार साझा किया था। शोविक, रिया चक्रवर्ती का भाई है।

सुशांत मामला: ड्रग्स कनेक्शन में विदेशी तार भी खोजेगी NCB, जानिए 'किसकी' हो रही है तलाश

उन्होंने लिखा था, "भगवान का शुक्र है, हम सभी का सच की दिशा में मार्गदर्शन करते रहें।"

श्वेता ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई के लिए एजेंसी की सराहना की थी। ब्यूरो ने शोविक चक्रवर्ती के आवास सहित कई स्थानों पर छापे मारे थे।

सीबीआई, एनसीबी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ सुशांत की मौत की जांच कर रही है।

छापेमारी के बाद एनसीबी ने शुक्रवार की रात शोविक और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement