Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत मामला: ड्रग्स कनेक्शन में विदेशी तार भी खोजेगी NCB, जानिए 'किसकी' हो रही है तलाश

एनसीबी राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ वाले कोण से एनडीपीएस कानून की आपराधिक धाराओं के तहत जांच कर रही है।

PTI Written by: PTI
Published on: September 05, 2020 17:30 IST
ncb probe find foreign angle in drugs connection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ड्रग्स कनेक्शन में विदेशी तार भी खोजेगी NCB

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में कोई अंतरराष्ट्रीय और अंतरराज्यीय कड़ी होने की स्थिति में उसका पता लगाएगा। एक अधिकारी ने शनिवार को यहां यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि एजेंसी मामले में एक ‘बड़ी मछली’ की तलाश में है। 

एनसीबी राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ वाले कोण से एनडीपीएस कानून की आपराधिक धाराओं के तहत जांच कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में उसके साथ एक रिपोर्ट साझा की थी। राजपूत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में मुख्य आरोपी है। 

सुशांत केस: शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा 9 सितंबर तक NCB की कस्टडी में

दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के बल्लार्ड इस्टेट कार्यालय के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों का एक-दूसरे से सामना कराया जाएगा ताकि उनकी भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें। उन्होंने कहा कि आरोपियों शौविक चक्रवर्ती तथा सैमुअल मिरांडा को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया है। 

अधिकारी ने कहा कि अगर जांच में कोई नया नाम आता है तो एनसीबी उसे जांच में शामिल होने के लिए तलब करेगी। अधिकारी ने कहा, ‘‘हम इस जांच को तार्किक परिणति तक ले जाएंगे।’’ इससे पहले इस मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किये गये रिया के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे मिरांडा को यहां एक अदालत ने नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। 

शौविक और मिरांडा के अलावा एनसीबी ने जैद विलात्रा (21) और अब्दुल बासित परिहार (23) को भी गिरफ्तार किया है। वे इस समय जांच एजेंसी की हिरासत में हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement