1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुजैन खान की मां हुईं कोरोना वायरस पॉजिटिव, बहन फराह खान ने दिया हेल्थ अपडेट

सुजैन खान की मां हुईं कोरोना वायरस पॉजिटिव, बहन फराह खान ने दिया हेल्थ अपडेट

सुजैन खान की बहन फराह खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया है कि अब उनकी मां की तबीयत कैसी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2020 15:42 IST
Sussanne Khan mother tests coronavirus positive- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुजैन खान की मां हुईं कोरोना वायरस पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। बच्चन परिवार से लेकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा तक कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं। अब ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान की मां और अभिनेता संजय खान की पत्नी जरीन कतरक कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। 

सुजैन खान की बहन फराह खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया है कि अब उनकी मां की तबीयत कैसी है।

फराह ने ट्वीट किया, "मेरी मां का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो ठीक हैं और मेडिकल केयर की जा रही है। प्लीज मास्क पहनें।" 

इस ट्वीट के बाद जेनेलिया डिसूजा ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। बता दें कि जेनेलिया भी कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं। वो अब ठीक हो चुकी हैं। रितेश देशमुख और उर्मिला मतोंडकर ने भी ट्वीट किया है। 

बता दें कि सुजैन खान लॉकडाउन के वक्त से ही ऋतिक रोशन के घर पर अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं। कुछ दिनों पहले ही पूरे परिवार ने साथ में गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X