Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

घऱ की शादी में श्रीदेवी की फिल्म के गाने पर जमकर नाचीं स्वरा भास्कर, वीडियो हो रहा वायरल

स्वरा भास्कर हाल ही में फैमिली फंक्शन में भाग लेने के लिए अपने घर आई थी। दरअसल उनके मामा की शादी हुई थी जहां पर उन्होंने जमकर डांस किया। उनके डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2020 18:28 IST
स्वरा भास्कर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALLYSWARA स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हाल ही में फैमिली फंक्शन में भाग लेने के लिए अपने घर आई थी। दरअसल उनके मामा की शादी हो रही है और स्वरा इस मौके पर अच्छी तरह एंजॉय करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने मेंहदी फंक्शन पर जमकर ठुमके लगा। स्वरा ने श्रीदेवी की फिल्म इंगलिश विंगलिश के गाने पर अपने परिजनों के साथ डांस किया। स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें उनकी खुशी साफ देखी जा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहन कर स्वरा खुलकर डांस कर रही हैं और उनके साथ दूसरी महिलाएं भी डांस कर रही है। घर में शादी का माहौल दिख रहा है और मेहंदी लगाई जा रही है। बताया जा रहा है कि स्वरा के मामा अपनी कॉलेज की दोस्त के साथ शादी कर रहे हैं जिससे घर में  खुशी का माहौल है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं औऱ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। 

दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज, हर फ्रेम में छा गए सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना 

हाल ही में स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है। स्वरा अपनी एक्टिंग के साथ साथ सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखने के लिए मशहूर हैं।

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

राधे श्याम: 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री की फिल्म

जरा ठहरो: अरमान मलिक का नया गाना लोगों को खूब आ रहा है पसंद, यूट्यूब पर हो रहा है ट्रेंड 

ब्रीद 2: अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखा कदम, सेलेब्स-पब्लिक का देखें रिएक्शन

स्वरा भास्कर ने नेपोटिज्म विवाद में लिया करण जौहर का पक्ष, कंगना की टीम ने कहा चापलूस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement