Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज, हर फ्रेम में छा गए सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 10, 2020 14:54 IST
सुशांत की आखिरी फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @FARAHKHANKUNDER सुशांत की आखिरी फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के पहले गाने का इंतजार कर रहे थे। हर फ्रेम में सुशांत की मासूमियत, उनका चार्म, दिलफेंक अंदाज़, एक शॉट में माइकल जैक्सन की स्टेप... पूरे सॉन्ग में वो छा गए है। हाल ही में दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिस पर फैंस ने अपना खूब प्यार लुटाया। 

'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक को कंपोज्ड, प्रोड्यूस और अरेंज एआर रहमान ने किया है। आवाज भी एआर रहमान ने दी है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। इसे सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माया गया है। सुशांत स्टेज पर थिरकते नज़र आ रहे हैं।

यहां देखें दिल बेचारा का पहला गाना:

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के पहले दिन को संजना सांघी ने किया याद

फराह खान ने किया है कोरियोग्राफ

पहली बार सुशांत के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में फराह खान ने लिखा, "यह गीत मेरे लिए इसीलिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी। मैं चाहती थी कि गाना, एक ही शॉट में पूरा हो जाए, क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग गुणों से अवगत थी। वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आये, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया।"

फराह से ये फरमाइश करते थे सुशांत

फराह ने लिखा, "हमने एक दिन पूरी गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट किया। गाने को इतने बेहतरीन ढंग से जल्द ही पूरा करने के बदले सुशांत मुझसे मेरे घर से खानों की फरमाइश करते थे जो मैं उनके लिए हमेशा लेकर आती थी। मैं गाने को देखती हूं तो महसूस होता है कि सुशांत कितने खुश लग रहे थे उसमे। ये गाना इसीलिए मेरे लिए बहुत खास है।"

एक शॉट में हुई थी गाने की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास हैं, क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी और सुशांत की जिंदगी का ये गाना आखिरी हैं, जिसमे वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आएंगे। 

सुशांत सिह राजपूत की फिल्म का गाना हुआ रिलीज

Image Source : INSTAGRAM
सुशांत सिह राजपूत की फिल्म का गाना हुआ रिलीज

फराह खान ने नहीं ली फीस

गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशांत ने शूट किया। मुकेश ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

ये भी पढ़िए:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की शूटिंग आज ही के दिन दो साल पहले हुई थी शुरू

 
 
 
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement