Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल सचिन तिवारी, देखिए वीडियो और तस्वीरें

सोशल मीडिया पर सचिन की तस्वीरें देखकर सुशांत के फैन्स यही कह रहे हैं कि आपका चेहरा हमें सुशांत की याद दिलाता है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2020 19:06 IST
Latet News Sachin tiwari s lookalike of sushant singh rajput went viral on social media watch videos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SACHIN TIWARI सोशल मीडिया में वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल सचिन तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी ने लोगों को तोड़कर रख दिया। लोग अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं और लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं। इस बीच सचिन तिवारी नाम के इंस्टाग्राम यूजर्स की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, क्योंकि सचिन की शक्ल सुशांत सिंह राजपूत से काफी मिलती जुलती है। सचिन के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

सचिन फिटनेस एंथुएस्टिक हैं जो उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर सचिन की तस्वीरें देखकर फैन्स यही कह रहे हैं कि आपका चेहरा हमें सुशांत की याद दिलाता है।

इस प्यार से सचिन काफी खुश हैं, सोशल मीडिया पर सचिन ने पोस्ट करते हुए लिखा है- हेलो दोस्तों, आप सब अमेजिंग हैं। मैंने यह पेज इसीलिए बनाया है जिससे आपसबको अधिक कंटेंट दे पाऊं। सचिन ने लिखा है सुशांत हमेशा हमारे दिलों में जिंदा हैं।

सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने जीता लोगों का दिल, वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले Saqqy Padaya नाम के एक लड़के का वीडियो खूब वायरल हुआ था। सुशांत को  श्रद्धांजलि देने के लिए पोस्ट किए गए वीडिोय में लोगों को सुशांत की झलक दिखी और वीडियो वायरल हो गया। बाद में, Saqqy Padaya ने इंस्टाग्राम पर वही वीडियो डालकर लोगों का आभार जताया है। उसने बताया कि कैसे उसने अपने आइडियल सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए  वीडियो बनाया लेकिन लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया Saqqy Padaya ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बहुत उदास है उनका डॉग, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल

सैकी ने लिखा है, नमस्कार फैमिली,

मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, मैं इस अवसर पर आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं,हर किसी को अच्छा समर्थक होने के लिए। जैसा कि मैंने मेरे आइडल सुशांत सिंह राजपूत सर को श्रद्धांजलि देने के लिए इस वीडियो को  टिक्टॉक पर अपलोड किया और एक घंटे के भीतर यह वायरल हो गया। यह केवल मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत सर और आप सभी लोगों की वजह से हुआ। मुझे प्यार करने के लिए बहुत सारा प्यार और धन्यवाद।

फिल्ममेकर आनंद गांधी ने शेयर किया पोस्ट, बताया सुशांत सिंह राजपूत ने सुबह 9:15 बजे देखा था व्हाट्सएप पर आखिरी मैसेज

वीडियो में सैकी सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर उन्हीं की  तरह चलते नजर आ रहे हैं। टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए सैकी ने लिखा है- रेस्ट इन पीस माय आइडल। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया है और 70 लाख से ज्यादा लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और ढाई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं। 

34 साल के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करली। सुशांत ने टीवी सीरियल से शुरुआत की और फिर बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्में की। सुशांत की फिल्म धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' खूब पसंद की गई थी।

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement