1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तापसी पन्नू ने 'ब्लर' के सेट पर अपनी आंखों पर बांधी 12 घंटे तक पट्टी, जानिए वजह

तापसी पन्नू ने 'ब्लर' के सेट पर अपनी आंखों पर बांधी 12 घंटे तक पट्टी, जानिए वजह

तापसी आज की पीढ़ी की बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं। जब से पोस्टर रिलीज़ हुआ हैं दर्शक इस दिलचस्प कहानी को लेकर उत्साहित हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 17, 2021 14:32 IST
तापसी पन्नू- India TV Hindi
Image Source : PR तापसी पन्नू

Highlights

  • 'ब्लर' एक साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म है
  • अजय बहल 'ब्लर' के निर्देशक हैं

तापसी पन्नू अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रश्मि रॉकेट में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों से प्यार बटोरने के बाद, तापसी अब अपनी साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म 'ब्लर' के लिए तैयार हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जोरों से कर रही हैं और अब उन्होंने ब्लर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। तापसी ने अपने किरदार में ढलने के लिए 12 घंटे तक आंखों पर पट्टी बांधी, जिससे सेट पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। एक सूत्र ने खुलासा किया, "तापसी अपने किरदार की भावनाओं को महसूस करने के लिए दृढ़ थी। उन्होंने 12 घंटे आंखों पर पट्टी बांधकर रहने का फैसला किया। सुबह 7 बजे से उन्होंने अपनी आंखों पर कॉटन का पट्टी बांधी और उसी हालत में अपनी सारी दिनचर्या को अंजाम दिया जिसमें आंखों पर पट्टी हटाए बिना फोन कॉल का जवाब देना, खाना, फिल्म के क्रू, कास्ट और टीम से बात करना इत्यादि शामिल है।"

तापसी आज की पीढ़ी की बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं। जब से पोस्टर रिलीज़ हुआ हैं दर्शक इस दिलचस्प कहानी को लेकर उत्साहित हैं। 

तापसी पन्नू

Image Source : PR
तापसी पन्नू
 

ब्लर एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा थ्रिलर फिल्म है, जो अजय बहल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं।

Related Video
bigg boss 15