Monday, April 29, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' हुआ रिलीज़

ये गाना अमित त्रिवेदी द्वारा गाया और कंपोज़ किया गया है जिन्होंने प्यार और जीवन पर बनाये गए इस गीत के साथ फिर से अपना जादू बिखेर दिया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2021 14:04 IST
 तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' हुआ रिलीज़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' हुआ रिलीज़

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और फैंसस दर्शकों और हर बीतते दिन के साथ, फिल्म से कुछ नया रिलीज़ हो रहा है जिसने सभी को अधिक उत्साहित मर दिया है। निर्माताओं ने अब एक और गाना 'जिंदगी तेरे नाम' लॉन्च कर दिया है जिसमें तापसी पन्नू और प्रियांशु पेन्युली नज़र आ रहे हैं। 

'जिंदगी तेरे नाम' एक इमोशनल गाना है जो हर किसी के दिल को छू लेगा। ये गाना अमित त्रिवेदी द्वारा गाया और कंपोज़ किया गया है जिन्होंने प्यार और जीवन पर बनाये गए इस गीत के साथ फिर से अपना जादू बिखेर दिया है। अमित त्रिवेदी के प्रशंसकों के लिए ट्रीट, 'जिंदगी तेरे नाम' निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए लिरिक्स के साथ अमित त्रिवेदी की आवाज ने इसमें चार चाँद लगा दिए है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान की जगह लेंगे हर्षद चोपड़ा? निभाएंगे कायरव का किरदार

'जिंदगी तेरे नाम' उन सभी कपल्स को समर्पित है, जो असफलताओं से गुजरते हैं, लेकिन एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं। गीत को रश्मि (तापसी द्वारा अभिनीत) पर खूबसूरती से चित्रित किया गया है, जो अपने पेशेवर जीवन में एक कठिन समय से गुजर रही है, जो अब उसके निजी जीवन को भी प्रभावित कर रहा है, हालांकि उसके पास अपने साथी (प्रियांशु द्वारा अभिनीत) का समर्थन है, जो इस कठिन वक़्त में उसके साथ है।  

PHOTOS: अभिषेक-ऐश्वर्या दुबई-पेरिस की ट्रिप पूरी कर पिता अमिताभ के जन्मदिन पर पहुंचे मुंबई

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाना शेयर करते हुए लिखा,"तू जो डगमगाएगा साथी... हम भी थम गए... जिंदगी तेरे नाम।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, 'रश्मी रॉकेट' में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को होगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement