1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शाबाश मिट्ठू' के लिए तापसी पन्नू बहा रही हैं मैदान में जमकर पसीना, कहा - कोई बहाना नहीं

'शाबाश मिट्ठू' के लिए तापसी पन्नू बहा रही हैं मैदान में जमकर पसीना, कहा - कोई बहाना नहीं

तापसी पन्नू नियमित रूप से भारत की महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' के लिए अपनी क्रिकेट स्किल को अंजाम दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 07, 2021 12:34 IST
Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU 'शाबाश मिट्ठू' के लिए तापसी पन्नू बहा रही हैं मैदान में जमकर पसीना

तापसी पन्नू नियमित रूप से भारत की महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' के लिए अपनी क्रिकेट स्किल को अंजाम दे रही हैं। आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रेक्टिस सेशल के दौरान खुले मैदान की तस्वीरों को शेयर किया है। उल्लेखनीय है कि जिम कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण बंद रहते हैं।

यहां देखें

नेट में अभ्यास करते हुए कैमरे के सामने अपनी पीठ के कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "लॉकडाउन के दौरान ट्रेनिंग .... जब खुले मैदान जिम की जगह लेते हैं। कोई बहाना नहीं है।

इस सप्ताह की शुरुआत में, अभिनेत्री ने स्पोर्ट्स फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। उसने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट की एक झलका को भी साझा किया था। जिसमें लिखा था, "लेट्स गो .... डे 1!"

फिल्म के बारे में बात करते हुए, 'थप्पड़' अभिनेत्री ने बताया था, "बड़े पर्दे पर मिताली राज का किरदार निभाना पहले से ही चुनौतीपूर्ण था, और अब, दांव भी अधिक हैं। उन्होंने अर्धशतक का रिकॉर्ड कायम किया है। अब उन्होंने 10,000 रन के आंकड़ों को भी पार कर लिया है। वह अभी हमारे पास सबसे अनुभवी महिला क्रिकेटरों में से एक हैं। उनका किरदार स्क्रीन पर निभाने में काफी बहुत दबाव है।''

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी के पास इस साल फिल्मों की एक दिलचस्प लिस्ट है। तापसी की फिल्मों में 'लूप लापेटा', 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'दोबारा' जैसी फिल्में शामिल हैं।

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X