1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विशाखापत्तनम गैस रिसाव: फिल्म सेलिब्रिटीज का रिएक्शन आया, कहा- 2020 की एक और तबाही

विशाखापत्तनम गैस रिसाव: फिल्म सेलिब्रिटीज का रिएक्शन आया, कहा- 2020 की एक और तबाही

विशाखापत्तनम में केमिकल गैस के लीक होने की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है। इस पर फिल्म सेलिब्रिटीज का रिएक्शन सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2020 14:39 IST
vizag gas leak- India TV Hindi
विशाखापत्तनम गैस रिसाव

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में आर.आर. वेंकटपुरम गांव में दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी के पॉलिमर प्लांट में रासायनिक गैस लीक हुई  है। इस जहरीली गैस की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी हैं। जहरीली गैस के रिसाव की वजह से आस पास के इलाकों के लोगों की आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की है। जिसके बाद लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। विशाखापत्तनम के हादसे की दिल दहला देने वाली फोटोज और वीडियो सामने आ रही हैं। इस पर फिल्म सेलिब्रिटीज के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने लिखा-#VizagGasLeak की ख़बरें सुनने के लिए दिल दहल गया, इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान ... हार्दिक संवेदना और जरूरतमंद परिवारों को इस घड़ी में शक्ति मिले। प्रभावित लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना। आपके लिए मेरी प्रार्थना ... सुरक्षित रहें।

अर्जुन कपूर ने भी दुख जताया है। उन्होंने लिखा-  विशाखापत्तनम गैस लीक की दुखद खबर बेहद चौंकाने वाली है। मेरी प्रार्थना शहर के सभी लोगों के साथ है। पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना।

सनी देओल ने लिखा- विशाखापट्टनम में गैस रिसाव के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मैं सभी की सलामती की दुआ करता हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

तमन्ना भाटिया ने लिखा- सुबह उठकर विशाखापत्तनम की खबर सुनी। उन सभी के प्रति मेरी संवेदना, जिन्होंने अपने परिवारों को खो दिया और उन अस्पताल में भर्ती हुए लोगों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

सेक्रेड गेम्स में नजर आ चुकी कुबरा सेत ने लिखा- विशाखापत्तनम गैस रिसाव 2020 की एक और तबाही है. विजुअल्स दिल दहला देने वाले हैं. अब सरकार को कुछ करना चाहिए।

टिस्का चोपड़ा ने लिखा- हे भगवान ये 2020 कब खत्म होगा। भयभीत पर भयभीत। उन परिवारों के प्रति संवेदना और प्रार्थना, जिन्होंने अपनो को खो दिया है।

रकुल प्रीत ने दुख जताते हुए लिखा- #VizagGasLeak को लेकर बहुत दुखी हूं!मुझे उम्मीद है कि चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए जल्द ही उपाय किए जाएंगे। सुरक्षित रहिए मेरे वाइजैग लोग।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X