Saturday, May 18, 2024
Advertisement

‘बाहुबली 2’ के लिए बेहद उत्साहित हैं तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। तमन्ना अपनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2017 19:14 IST
tamannah- India TV Hindi
tamannah

मुंबई: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। तमन्ना अपनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 'हिम्मतवाला' में नजर आ चुकीं तमन्ना ने कहा, "मैं 'बाहुबली 2' के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह अप्रैल में रिलीज होगी। इस श्रृंखला की पहली फिल्म को पहले ही बहुत प्यार और प्रशंसा मिल चुकी है। मैं इस बार भी दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"

इसे भी पढ़े:-

एस.एस. राजमौली द्वारा निर्देशित भारतीय ऐतिहासिक फिल्म में प्रभास महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म दुनियाभर में 28 अप्रैल को रिलीज होगी। तमन्ना ने यह बात बुधवार को यहां लेक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 में कही।

फैशन के बारे में उन्होंने कहा, "मुंबई में गर्मियों में पसीना बहुत आता है, इसलिए जो कपड़ा हम पहन रहे हैं वह काफी मायने रखता है। मैं कहना चाहूंगी कि हमें सूती और भारतीय कपड़े पहनने चाहिए, जो मौसम के लिए उपयुक्त हों और हमें सहस महसूस कराए।"

तमन्ना भाटिया के लिए फैशन जीवन का एक हिस्सा बन गया है। उन्होंने कहा, "मुझे फैशन और फैशन शोज का हिस्सा बनना पसंद है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement