Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रिलीज हुआ फिल्म 'अंतिम' का पहला पोस्टर, दमदार अंदाज़ में नजर आए सलमान खान और आयुष शर्मा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म 'अंतिम' का पोस्टर रिलीज कर दिया। इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2021 16:01 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SALMAN KHAN रिलीज हुआ फिल्म 'अंतिम' का पहला पोस्टर, दमदार अंदाज़ में नजर आए सलमान खान और आयुष शर्मा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म 'अंतिम' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, "बुराई के अंत की शुरुआत। गणपति बप्पा मोरया।" 

शानदार पोस्टर में दोनो के बीच संघर्ष को दिखाया गया है, जो अलग-अलग विचारधाराओं वाले इंसान हैं, उनमें से एक पुलिस और एक गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। दो लीड कलाकारों की फिल्म 'अंतिम' पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया के मजबूत, शक्तिशाली व्यक्तियों को आमने-सामने लाती है, जिससे हम दिलचस्प और रोचक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं।

इससे पहले, आयुष शर्मा अपनी फिल्म लवयात्री में एक गुजराती लड़के के रोल में दिखाई दिए थे। अंतिम में आयुष एक खतरनाक गैंगस्टर के रूप में नज़र आएंगे जो अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन से दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं।

आयुष शर्मा ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बावजूद, पहले लुक में अपने दमदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं, जबकि अंतिम उनकी दूसरी फिल्म है।

यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स की तरफ से प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement