Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, कोविड की दूसरी लहर के बाद शूटिंग पर वापस लौटे ये बॉलीवुड कलाकार

कोविड 19 की दूसरी लहर में फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। महाराष्ट्र और देश के अलग अलग हिस्सों में लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान सरकार के सख्त दिशा निर्देश थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2021 21:10 IST
Ranveer Singh, Sidharth Malhotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH कोविड की दूसरी लहर की बाद काम पर वापस लौटे ये बॉलीवुड कलाकार

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लंबे ब्रेक के बाद सोमवार को शहर में एक फिल्म के सेट पर वापसी की। सिड जुलाई में अपनी आगामी फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

सिद्धार्थ ने कहा, "यह एक लंबा इंतजार रहा है और मैं फिल्म की शूटिंग की हलचल में वापस आने का इंतजार कर रहा हूं। फिर से शूट करने के लिए उत्साहित हूं, जिसे मैं काफी मिस कर रहा था।"

इससे पहले आउटडोर शेड्यूल में उन्होंने 'मिशन मजनू' की शूटिंग के लिए लखनऊ का दौरा किया। वह वर्तमान में अपने वॉर एक्शन ड्रामा फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज के लिए भी तैयार हैं।

रणवीर सिंह भी लौटे काम पर

न सिर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा बल्कि रणवीर सिंह भी अब काम पर लौट आए हैं। बीते सोमवार को काम पर वापस लौटते हुए देखा गया जब वो कोविड की दूसरी लहर के बाद शहर को अनलॉक करने के फैसले के बाद एक फिल्म के सेट में प्रवेश कर रहे थे। एक सेट पर रणवीर को सफेद टी-शर्ट और लाल स्वेटपैंट के साथ चमकीले पीले रंग की जैकेट पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को अनोखे चश्मे, एक टोपी और एक मास्क के साथ पूरा किया।

एक सूत्र ने कहा, "रणवीर हमेशा हर लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने वाले पहले अभिनेताओं में से एक रहे हैं क्योंकि उनका वास्तव में मानना है कि उद्योग को फिर से शुरू करने की जरूरत है। इसलिए, फिर से वह काम शुरू करने वाले पहले सुपरस्टार में से एक हैं।"

रणवीर किसके लिए शूटिंग कर रहे हैं, इसके बारे में विवरण गुप्त है।

सूत्र ने कहा, "वह एक बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जिसे गुप्त रखा गया है। इसका विवरण जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा। यह आज उनके लिए एक गहन शूटिंग है और रणवीर अपने ट्रेडमार्क उत्साह में, जाने के लिए तैयार दिखे।"

रणवीर की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं। वह कबीर खान की '83' में नजर आएंगे।

रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement