Saturday, May 04, 2024
Advertisement

एम एस धोनी की दीवानी है ये पाकिस्तानी मॉडल, वजह आपको खुश कर देगी

पाकिस्तानी मॉडल ने खुद इस इस इंट्रेस्टिंग किस्से को शेयर किया है। यह किस्सा साल 2006 का है जब धोनी पाकिस्तान टूर पर थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2018 12:31 IST
मथिरा-धोनी- India TV Hindi
मथिरा-धोनी

नई दिल्ली: एम एस धोनी की फैन फॉलोइंग कितनी है ये हम सभी जानते हैं, तभी तो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी उनके दीवाने हैं। आईपीएल में भी धोनी का प्रदर्शन शानदार रहा है। ना सिर्फ अपने खेल से बल्कि अपने व्यवहार की वजह से भी धोनी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। पाकिस्तान की मॉडल मथिरा मोहम्मद भी धोनी की जबरदस्त फैन हैं। मथिरा धोनी की फैन क्यों बनी इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है।

पाकिस्तानी मॉडल ने खुद इस इस इंट्रेस्टिंग किस्से को शेयर किया है। यह किस्सा साल 2006 का है जब धोनी पाकिस्तान टूर पर थे। उस वक्त भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम जिस होटल में रुकी थी, किसी काम के सिलसिले में उसी होटल में मथिरा मोहम्मद भी ठहरी हुई थीं। मथिरा अपने पसंदीदा पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिलना चाहती थी लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला। इसके अलावा जब वो डिनर के वक्त जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से मिलने की कोशिश की तो उन्हें अपमानित कर दिया गया। यह सब धोनी को अच्छा नहीं लगा, और आगे बढ़कर उन्होंने मथिरा को अपना आटोग्राफ दिया और उनका हौसला बढ़ाया था। उस दिन से मथिरा के दिल में धोनी बस गए और वो उनकी जबरदस्त फैन हो गईं।

धोनी ने टी-20 क्रिकेट में छह हजार से ज्यादा रन बना लिये हैं और इस साल आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बात करें मथिरा की तो वो पाकिस्तान का जाना माना नाम है। मथिरा का जन्म जिंब्बावे में हुआ है। उनके पिता अफ्रीकी हैं वहीं मां पाकिस्तानी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement