Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Happy B'day Tiger Shroff: टाइगर के बर्थडे पर मां आयशा ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, बहन कृष्णा ने यूं किया विश

टाइगर श्रॉफ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी मां आयशा और बहन कृष्णा ने सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2021 6:40 IST
टाइगर श्रॉफ के बर्थडे...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AYESHASHROFF टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर मां आयशा ने शेयर की उनकी बचपन की तस्वीरें 

साल 2014 में 'हीरोपंती' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता और सिंगर टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ वो स्टंट और फिल्मों में एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिट बॉडी पर फैंस फिदा हैं। इस खास मौके पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने उनकी बचपन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी उन्हें विश किया है। 

आयशा श्रॉफ ने टाइगर की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दयालु, सुशील, सबसे सकारात्मक, मेहनती और निष्ठावान लड़के को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। भगवान का आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहे मेरे बेटे।"

दिशा पटानी ने किया ऐसा शानदार स्टंट, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ और कर डाला ये कमेंट

tiger shroff birthday mother Ayesha and sister Krishna instagram post

Image Source : INSTAGRAM: AYESHASHROFF
टाइगर के बर्थडे पर मां आयशा ने शेयर की बचपन की तस्वीरें

टाइगर की बहन का पोस्ट 

वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर उनकी बचपन की फोटोज शेयर की हैं और लिखा है- 'मेरे हमेशा के लिए बेस्ट फ्रेंड को हैप्पी बर्थडे।' दूसरी फोटो पर कृष्णा ने मजेदार कैप्शन लिखा है- 'मेरा हमेशा से यही सपना था कि हर वो कूल चीजें करूं, जो आप करते हैं।'

tiger shriff sister Krishna instagram post on his birthday

Image Source : INSTAGRAM
टाइगर की बहन कृष्णा का इंस्टाग्राम पोस्ट 

सोशल मीडिया के जरिए फैंस से मिलेंगे टाइगर 

30 साल के टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस के जरिए बताया कि इस बार कोरोना की वजह से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वो फैंस से नहीं मिल पाएंगे। हालांकि, उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं होने दिया और बताया कि वो सोशल मीडिया के जरिये उनसे रूबरू होंगे। 

टाइगर श्रॉफ का फैंस के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
टाइगर श्रॉफ का फैंस के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट 

टाइगर श्रॉफ ने 'वैलेंटाइन डे' पर अपने पहले प्यार का किया खुलासा, वायरल हो रहा पोस्ट

एक्टिंग के साथ इन कामों में माहिर हैं टाइगर 

टाइगर ने बागी, बागी 2, वॉर जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा वे मार्शल आर्ट में भी माहिर हैं। वो डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें ताइक्वांडो में फिफ्थ डिग्री ब्लैक बेल्ट भी मिला है। फिल्मों के साथ-साथ टाइगर कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुके हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नज़र 

काम को लेकर बात करें तो टाइगर अब कृति सेनन के साथ फिल्म 'गणपत' में दिखाई देंगे। यह फिल्म महामारी के बाद के समय में लाने का निर्णय हुआ है। यह इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म होगी।

इसके अलावा अभिनेता अपनी 2014 में आई पहली फिल्म 'हीरोपंती' के दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे। दूसरे पार्ट का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जा रहा है। इसमें उनकी को-स्टार तारा सुतारिया हैं, जिन्होंने 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से टाइगर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement