Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: देशभक्ति से भरा गाना 'वंदे मातरम' लेकर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

टाइगर श्रॉफ इससे पहले दो इंग्लिश सॉन्ग कैसानोवा और अनबिलीबल के साथ सफलता हासिल कर चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2021 13:12 IST
tiger shroff first hindi song vande mataram motion poster jackky bhagnani latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: TIGERJACKIESHROFF Video: देशभक्ति से भरा गाना लेकर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग   

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं। उनका एक और टैलेंट फैंस को दिख चुका है कि वो बहुत अच्छी सिंगिंग भी करते हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक दो इंग्लिश गाने गाए हैं, लेकिन अब फैंस को एक तोहफा मिलने जा रहा है। टाइगर जल्द ही देशभक्ति से लबरेज हिंदी गाना रिलीज करने वाले हैं। आज टाइगर के साथ जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने स्वतंत्रता दिवस से पहले देशभक्ति एंथम वंदे मातरम का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। टाइगर श्रॉफ द्वारा आवाज दी गई, यह गायक-अभिनेता का हिंदी में पहला गीत है, जो इससे पहले दो अंग्रेजी गीत, कैसानोवा और अनबिलीबल के साथ सफलता हासिल कर चुके है। यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा। 

टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर लिखा- "यह पहली बार है जब मैंने इस तरह एक गाना गाने का प्रयास किया है। अपने सिंगल को शेयर करने के लिए एक ही समय में उत्साहित और घबराया हुआ हूं। #VandeMataram। ये सिर्फ एक गाना नहीं, बल्कि एक भावना है, जो स्वतंत्र भारत का जश्न मनाती है। एक विशेष गीत, हमारे भारत, हमारे घर को एक ट्रिब्यूट साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं। 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है।"

टाइगर श्रॉफ ने लड़की जैसे दिखने वाले कमेंट करने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब

जैकी भगनानी ने कहा कि 'वंदे मातरम' एक ऐसा गीत है जो सशक्तिकरण, आशा और साहस का प्रतीक है। हम इस गीत को जस्ट संगीत के तहत जारी करते हुए बेहद खुश हैं क्योंकि मैं संगीत की शक्ति और लोगों पर इसके प्रभाव में ²ढ़ता से विश्वास करता हूं। हम संगीत की सभी शैलियों के लिए एक मंच बनना चाहते हैं और 'वंदे मातरम' की रिलीज के साथ हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारी पूरी टीम, टाइगर और रेमो ने इस गाने को बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।"

जे जस्ट म्यूज़िक इससे पहले आलिया भट्ट पर फिल्माया गया प्रादा, अम्मी विर्क द्वारा गाया गया जाए बे, मुस्कुराएगा इंडिया और जुगनी 2.0 जैसे गीतों के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर चुके है। मोशन पोस्टर तुरंत देशभक्ति की भावना पैदा करता है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, उनकी दृष्टि इस शानदार गाने को और भी खास बना देती है। 

फिल्म निर्माता और अभिनेता के रूप में उनके सहयोग से पहले, जैकी भगनानी और टाइगर श्रॉफ इस खूबसूरत ट्रैक के लिए गायक और संगीत निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं। यह ट्रैक सबसे बड़े और सबसे बोल्ड सिंगल्स में से एक होगा जिसे हम थोड़े दिनों में देखेंगे। टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया, वंदे मातरम रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, विशाल मिश्रा द्वारा रचित, कौशल किशोर द्वारा लिखित और अंकन सेन, जुएली वैद्य और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement