Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने लड़की जैसे दिखने वाले कमेंट करने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब

अरबाज खान की 'पिंच सीजन 2' का एपिसोड 3 अगस्त को रिलीज हो रहा है। जिसमें टाइगर श्रॉफ मेहमान बनकर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2021 16:48 IST
टाइगर श्रॉफ tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : TIGER SHROFF/YOUTUBE SCREENGRAB टाइगर श्रॉफ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से अपनी शुरुआत करने के बाद से अपने लुक्स, अभिनय कौशल और अन्य चीजों के लिए कई आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अभिनेता का कहना है कि जब तक उन्हें.. सोशल मीडिया पर नफरत से ज्यादा प्यार मिलता रहता है, वह ज्यादातर ट्रोलर्स से अप्रभावित रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अरबाज खान के साथ चैट शो 'पिंच सीजन 2' हिस्सा लिया था।

जैसा कि शो का विषय सेलिब्रिटी गेस्ट के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल और बेकार के टिप्पणियों के बारे में बात करना है। टाइगर ने टिप्पणियों को पढ़ा, जिसमें ज्यादातर उनके दिखने और उनके अभिनय कौशल के लिए उन्हें ट्रोल किया गया है।

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' थियेटर्स में होगी रिलीज, सामने आई नई डेट 

अपने सभी ट्रोल्स को जवाब देते हुए टाइगर ने कहा, "मुझे पता है कि जब से मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तब से लोगों ने 'ये लड़का है या लड़की' कहा था, लोगों ने मेरे चेहरे पर कमेंट किया और कहा कि मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं। और फिर वे मेरे शरीर को देखते हैं! लोगों का एक वर्ग मुझे मेरे एक्शन दृश्यों आदि के लिए प्यार करता है। जब तक मेरे प्रशंसकों से मेरे लिए प्यार आ रहा है, मैं ठीक हूं। मैंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का फैसला किया है, मैंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना है। जब आप कोशिश करते हैं और अपना खुद का कुछ बनाते हैं, बाधाएं आती हैं, लेकिन मैं इसे इसी तरह लेता हूं।"

बेल बॉटम: वाणी कपूर ने जाहिर की अक्षय कुमार के साथ काम करने की खुशी

उन्होंने यह भी कहा, "जब ट्रोलिंग की बात आती है, तो यह कई बार डरावना होता है।"

अरबाज खान की 'पिंच सीजन 2' का एपिसोड 3 अगस्त को रिलीज हो रहा है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement