Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टाइगर श्राफ, बहन कृष्णा संग जिम लॉन्च करने पहुंचे बरेली, गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के पिता भीड़ संभालते दिखें

क्टर टाइगर श्राफ और उनकी बहन कृष्णा मुंबई से अपने दूसरे एमएमए जिम का उद्घाटन करने बरेली पहुंचे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2019 23:08 IST
tiger shroff disha patani- India TV Hindi
टाइगर श्राफ, बहन कृष्णा संग जिम लॉन्च करने पहुंचे बरेली

मुंबई: एक्टर टाइगर श्राफ और उनकी बहन कृष्णा मुंबई से अपने दूसरे एमएमए जिम का उद्घाटन करने बरेली पहुंचे। टाइगर के आने की जानकारी जैसे ही फैन को हुई तो उनकी भीड़ लग गई। हर कोई एक झलक पाने को बेताब दिखा। टाइगर और उनकी बहन कृष्णा ने अपने जिम का उद्घाटन किया और पत्रकारों से बातचीत भी की। इस दौरान अभिनेत्री दिशा पाटनी के पिता और बरेली के सीओ विजिलेंस जगदीश पाटनी व्यवस्थाएं संभालते नजर आए। 

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति अपने प्यार की तरफ़ एक कदम आगे बढ़ाते हुए, अभिनेता अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मुंबई और बरेली में  जिम खोलने के बाद देश के हर शहर में जिम खोलने की योजना बना रहे हैं।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने पिछले साल दिसंबर 2018 में मुंबई शहर में अपने पहले एमएमए जिम की शुरुआत की थी जिसे मुंबई की जनता द्वारा ख़ासा पसंद किया जा रहा है। और अब इस साल बरेली शहर में अपना दूसरा जिम का उद्धघाटन किया है जो बरेली वासियों के एक अच्छा मौका है क्योंकि एमएमए मैट्रिक्स के जरिये उन्हें उच्च तकनीक मशीन और एमएमए जैसी सेल्फ़-डिफेंस एक्टिविटी सीखने का अवसर मिलेगा।

टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग स्किल्स के लिए ही नहीं बल्कि अपनी परफ़ेक्ट बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। साथ ही, अभिनेता अपने जोखिम भरे एक्शन दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है। वही, कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा करती रहती हैं, वो काफी फिटनेस फ्रीक हैं।

इनपुट- एजेंसी

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement