Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

तो क्या बचपन से ही ‘बागी 2’ के लिए तैयारी कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने दर्शकों को अपनी एक्टिंग के अलावा डांस और जबरदस्त एक्शन का दीवाना बना लिया। अब तक वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बने नजर आ चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2018 11:46 IST
tiger shroff- India TV Hindi
tiger shroff

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने दर्शकों को अपनी एक्टिंग के अलावा डांस और जबरदस्त एक्शन का दीवाना बना लिया। अब तक वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बने नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्होंने अपने फैंस के बीच एक शानदार एक्शन हीरो के रूप में अपनी खास पहचान बना ली है। अब टाइगर का कहना है कि वह हमेशा से एक एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे। गौरतलब है कि इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए है।

बुधवार को टाइगर एक्शन से भरपूर अपनी आगामी फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। जहां उन्होंने बताया कि वह इस तरह की भूमिका की तैयारी बचपन से ही कर रहे थे। टाइगर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बचपन से ही इसकी तैयारी कर रहा था। मेरा सपना एक्शन हीरो बनना था। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह मेरा जुनून और सपना था, तो मेरा मानना है कि मैं बचपन से इसकी तैयारी कर रहा हूं और मैं मास्टर शिफुजी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि इस फिल्म में एक्शन ट्रेनिंग में उन्होंने काफी सहयोग दिया है।"

फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर अपनी सह-कलाकार दिशा पटानी, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मौजूद थे। गौरतलब है फिल्म में प्रतीक बब्बर, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दर्शन कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। 'बागी-2' अगले महीने 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement