Thursday, March 28, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ के बर्थ डे पर शेयर किया एक प्यारा सा पोस्ट

आज जैकी श्रॉफ अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थ डे पर टाइगर श्रॉफ ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2019 12:20 IST
Tiger shroff and jackie shroff- India TV Hindi
Tiger shroff and jackie shroff

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं यह तो सभी जानते हैं। अपने पिता-माता और बहन के लिए प्यार वह समय-समय पर एक्प्रेस करते रहते हैं। इस बार अपने पिता जैकी श्रॉफ के जन्मदिन पर उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को कुछ अलग अंदाज में बर्थ डे विश किया है।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं मेरे पिता/दोस्त/प्यार/हीरो। लव यू डेडी।

आपको बता दें जैकी श्रॉफ जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह 'बागी-'2 में नजर आए थे। अब टाइगर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आने वाले हैँ। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मेन रोल में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह जल्द ही 'बागी-3' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी, मेकर्स ने इस फिल्म के दो पोस्टर्स भी शेयर दिये हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के नाम के बारे में अभी खुलासा नहीं किया है।

टाइगर अपनी फिटनेस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही उनकी डांस वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की नोरा फतेह के गाने दिलबर-दिलबर पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Manikarnika Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका का जादू बरकरार, कमाई पहुंची इतने करोड़ के पार

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 2 फरवरी को दिल्ली में होस्ट करने जा रहे हैं तीसरा रिसेप्शन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement