Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Manikarnika Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका का जादू बरकरार, कमाई पहुंची इतने करोड़ के पार

 Manikarnika Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की शुरुआत तो बड़ी धीमी रही लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 100 करोड़ क्लब में जल्द ही एंट्री करेगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2019 11:50 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
कंगना रनौत

नई दिल्ली: Manikarnika Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की शुरुआत तो बड़ी धीमी रही लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 100 करोड़ क्लब में जल्द ही एंट्री करेगी। हालांकि कंगना रनौत को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, और पहले हफ्ते में आंकड़ा 100 करोड़ के करीब था।एक सप्ताह में करीब 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी 'मणिकर्णिका' अभी भी होश उड़ा रही है।ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 4.75 करोड़, बुधवार को 4.50 करोड़ और गुरुवार को 4.25 करोड़ रुपए की कमाई है।पहले हफ्ते में कुल 61.15 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि एक शानदार शुरुआत है।हालांकि अभी भी लागत के अनुसार कमाई बेहद कम है।देखना होगा कि दूसरे हफ्ते फिल्म कितनी कमाई कर सकती है।

'मणिकर्णिका' फिल्म को ओवरसीज में भी पसंद किया जा रहा है।29 जनवरी 2019 तक फिल्म ने ओवरसीज में 20 लाख डॉलर (14 करोड़ 40 लाख रुपये) का आंकड़ा पार कर लिया है।ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यूएसए कनाडा में 7.15 लाख डॉलर, यूएई और जीसीसी में 5.55 लाख डॉलर, यूके में 1.52 लाख डॉलर, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड और फिजी में 2.01 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी है।वहीं बात करें भारत में फिल्म की कमाई की, तो पांच दिनों में फिल्म ने 53 करोड़ की कमाई कर ली है।जिसे अच्छा माना जाएगा।कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौथे दिन 5.10 करोड़ की कमाई की थी।

कंगना रनौत की फिल्म के प्रदर्शन को देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म 60-70 करोड़ के बिजनेस में दाखिल हो जाएगी।हालांकि फिल्म से इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही थी।हिंदी बेल्ट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।लोगों को कंगना रनौत का झांसी अवतार पसंद आ रहा है।फिल्म में कंगना के काम की तारीफ भी की जा रही है।

अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी।कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement