Friday, May 17, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ देंगे 'बागी-2' के लिए अपनी इस कीमती चीज की कुर्बानी, होगी साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म

टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी 2016 में आई फिल्म 'बागी' को उनके करियर की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक माना जाता है। अब इसके सीक्वल की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म में टाइगर भी कुछ खास करने के मूड में हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 19, 2017 14:36 IST
Tiger- India TV Hindi
Tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी 2016 में आई फिल्म 'बागी' को उनके करियर की अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म में फैंस जहां टाइगर की एक्टिंग के दीवाने हो गए थे वहीं इस फिल्म में उन्होंने एक बार फिर अपनी जबरदस्त एक्शनबाजी से सभी का दिल चुरा लिया था। अब टाइगर फिर से अपने फैंस से वाह-वाही लूटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि 'बागी' के सीक्वल की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म में टाइगर भी कुछ खास करने के मूड में हैं।

दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक टाइगर 'बागी-2' में करीब सिर मुंडवाए लुक में नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि यह 2018 की सबसे बड़ी एक्शन पैक फिल्म साबित होगी। एक बयान के मुताबिक, टाइगर दो लुक में नजर आएंगे। मई में रिलीज हुए फिल्म के पहले पोस्टर में टाइगर का पहला लुक जारी हुआ था। पहले पोस्टर में अभिनेता राइफल पकड़े हुए शानदार बॉडी में नजर आए थे। दूसरा पोस्टर फिलहाल जारी होना अभी बाकी है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तले हो रहा है। इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। पहली फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दी थीं, लेकिन इसके सीक्वल में उनके साथ दिशा पटानी रोमांस करती नजर आएंगी। 'बागी-2' के 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की संभावना है। (RK स्टूडियो में लगी आग का बनाया गया कार्टून, भड़क पड़े ऋषि कपूर)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement