Friday, April 19, 2024
Advertisement

'Tiger Zinda Hai' Box Office Collection Day 5: जारी है सलमान का जादू, भारत ही नहीं दुनियाभर में मची धूम

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' हर दिन बेहतर प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि पहले ही दिन से ये बॉक्सऑफिस पर नए क्रीतिमान हासिल कर रही है। अब केवल 5 ही दिनों में फिल्म की कमाई 200 करोड़ रुपए के पार..

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2017 18:58 IST
Tiger Zinda Hai- India TV Hindi
Tiger Zinda Hai

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' हर दिन बेहतर प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि पहले ही दिन से ये बॉक्सऑफिस पर नए क्रीतिमान हासिल कर रही है। क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज की गई इस फिल्म ने अपने पहले तीन दिन में ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया था। अब केवल 5 ही दिनों में फिल्म की कमाई 200 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है। हालांकि इसमें दुनियाभर की कमाई का आंकड़ा शामिल है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'टाइगर जिंदा है' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह 173.07 करोड़ रुपए जा पहुंची है।

Related Stories

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, "रविवार और सोमवार को क्रिसमस का विकेंड खत्म होने के बाद पहले कामकाजी दिन में भी फिल्म की कमाई शानदार रही। शुक्रवार: 34.10 करोड़, शनिवार: 35.30 करोड़, रविवार: 45.53 करोड़, सोमवार: 36.54 करोड़, मंगलवार: 21.60 करोड़, कुल: 173.07 करोड़ रुपए।" बता दें कि फिल्म ने केवल भारत में ही नहीं बल्कि सोमवार तक यूएई, अमेरिका-कनाडा, यूके और दुनियाभर के बाकी हिस्सों में कुल मिलाकर 54.79 करोड़ रुपए कमा लिए।

उम्मीद की जा रही है कि नए साल के मौके पर भी फिल्म की धुंआधार कमाई जारी रहेगी। गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ दिखाई दे रही हैं। दोनों इसमें 5 साल के बाद रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement