Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टिस्का चोपड़ा अपनी पहली फीचर फिल्म का निर्देशन करने के लिए हैं तैयार

टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड में मशहूर हस्तियों में है से एक है जो कई कलाओं में माहिर हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 21, 2021 19:58 IST
टिस्का- India TV Hindi
Image Source : PR FETCHED टिस्का चोपड़ा 2021 में अपनी पहली फीचर फिल्म का निर्देशन करेंगी

टिस्का चोपड़ा हमेशा कई चीजों में बहुमुखी प्रतिभा वाली रही हैं। एक एक्टर से लेकर एक निर्माता से लेकर एक निर्देशक से लेकर एक टॉक शो होस्ट से लेकर एक लेखक तक, उन्होंने बहुत कुछ किया है। अपनी पहली निर्देशित लघु फिल्म रूबरू की अपार सफलता के बाद, वह अब एक फीचर फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। वह 2021 के अंत तक शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है। 

कई चीजों को करने बारे में बात करते हुए, टिस्का कहती हैं, “मैं खुद से एक ही सवाल पूछती हूं, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मैं आसानी से ऊब जाता हूं, या शायद यह तथ्य कि मुझे कई चीजों के बारे में अलग अलग विचार आते हैं जिनके लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होती है। हालांकि मैं इस तथ्य का आनंद लेती हूं कि मैं एक चीज से पूरी तरह से अलग चीज में बदलने में सक्षम हूं। मुझे रूबरू का निर्देशन करने में मज़ा आया, और अब मैं साल के अंत तक अपनी पहली फीचर फिल्म निर्देशित करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। लेखन मेरे पास स्वाभाविक रूप से है, और मैं अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस करती हूं कि मेरे प्रकाशकों ने मुझ पर विश्वास किया है और मुझे लिखने का मौका देते रहे हैं। अभिनय, निश्चित रूप से, मेरा मुख्य आधार है। तो हां, सौभाग्य से मुझे बहुत सी चीजों में हाथ आजमाने का मौका मिला है। ऐसा लगता है कि मुझमें उन सभी के लिए ऊर्जा है, और मैं उन सभी का आनंद लेती हूं, तो क्यों न उन सभी को किया जाए?” 

टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड में मशहूर हस्तियों में है से एक है जो कई कलाओं में माहिर हैं। जल्द ही उनकी पहली फीचर फिल्म निर्देशन शुरू करने के साथ, हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक उन्हें एक बार फिर से एक नए रोल में देखने के लिए बेहद उत्साहित होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement