Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 10: भूमाता ब्रिगेड की लीडर तृप्ति देसाई बनेंगी प्रतिभागी!

सलमान खान की होस्टिंग बाला रियलिटी शो 'बिग बॉस' का दसवां संस्करण इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। शो के प्रतिभागियों को लेकर पिछले काफी दिनो से खबरें आ रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2016 15:04 IST
bigg- India TV Hindi
bigg

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की होस्टिंग बाला रियलिटी शो 'बिग बॉस' का दसवां संस्करण इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। शो के प्रतिभागियों को लेकर पिछले काफी दिनो से खबरें आ रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि इस बार भूमाता ब्रिगेड की लीडर तृप्ति देसाई को शो में प्रतिभागी बनने न्यौता दिया गया है। बता दें कि तृप्ति महिलाओं के हित में सबसे आगे खड़ी रहती हैं। अहमदनगर में शनि शिंगणापुर और नाशिक में त्रयंबकेश्‍वर मंदिर में महिलाओं को प्रवेश दिलाने को लेकर उनका नाम सबसे पहले था। इसके बाद तृप्ति ने उन्होंने हाजी दरगाह में जाकर चादर चढ़ाने की मांग भी थी। अब वह बिग बॉस 10 में प्रतिभागी बनने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। शो में उन्हें दर्शकों के लिए काफी रोमांचक साबित होगा।

इसे भी पढ़े:-

तृप्ति के अलावा शो में इस बार प्रतिभागी के रूप में अभिनेता शाइनी अहूजा, सना खान जिन्हें हम फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख की बेटी की भूमिका में देख चुके हैं। इनके अलावा राहुल राज, राधे मां, कबीर बेदी, राज महाजन, अरमान जो रणबीर कपूर के कजिन हैं, सुनील ग्रोवर, नक्षत्र भागवे। जैसी हस्तियां नजर आएंगी।

‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन में भी अभिनेता सलमान खान ही होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शो के प्रोमो भी इसके फैंस के लिए शेयर किए जाने जा चुके हैं। इनमें वह स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। इसके एक प्रोमो में एस्ट्रोनॉट का सूट पहने अंतरिक्ष में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे में वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सुल्तान' के लुक में अखाड़ें में बैठे दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो के बाद से दर्शकों में शो के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement