1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साल की सबसे डरावनी फिल्म ‘तुम्बाड’ का डरावना टीज़र हुआ रिलीज!

साल की सबसे डरावनी फिल्म ‘तुम्बाड’ का डरावना टीज़र हुआ रिलीज!

निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म तुम्बाड का टीज़र आखिरकार रिलीज हो गया है। बीते दिन फ़िल्म से रोंगटे खड़े कर देने वाले पोस्टर रिलीज करने के बाद हर किसी की नज़रे फ़िल्म के टीज़र पर टिकी थी और पोस्टर्स की तरह टीज़र को देख कर भी हर किसी की रूह कांप उठी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2018 16:54 IST
तुम्बाड- India TV Hindi
तुम्बाड

नई दिल्ली: निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म तुम्बाड का टीज़र आखिरकार रिलीज हो गया है। बीते दिन फ़िल्म से रोंगटे खड़े कर देने वाले पोस्टर रिलीज करने के बाद हर किसी की नज़रे फ़िल्म के टीज़र पर टिकी थी और पोस्टर्स की तरह टीज़र को देख कर भी हर किसी की रूह कांप उठी है। लेकिन घबराइए मत क्योंकि फ़िल्म के निर्माता आपको डरा नहीं रहे है बल्कि "तुम्बाड" के लिए तैयार कर रहे है।

ख़ज़ाने की ख़ोज में निकले "तुम्बाड" के डरावने टीज़र को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। यह एक बड़े पैमाने की फ़िल्म है जिसका ट्रेलर हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज किया गया है। आनंद एल राय की "तुम्बाड" पौराणिक कथाओं और डरावनी कहानी का एक दिलचस्प मिश्रण है।

विजुअली आश्चर्यजनक फ़िल्म होने के कारण, "तुम्बाड" अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। 'फिल्म आई वेस्ट' और 'फिल्मगेट फिल्म्स' द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X