1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्विंकल खन्ना ने 20 साल बाद कढ़ाई में आजमाया हाथ, शेयर किया वीडियो

ट्विंकल खन्ना ने 20 साल बाद कढ़ाई में आजमाया हाथ, शेयर किया वीडियो

ट्विंकल खन्ना ने 20 साल बाद एक बार फिर कढ़ाई में अपना हाथ आजमाया है। उन्होंने कढ़ाई करते हुए वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2020 6:47 IST
twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWINKLERKHANNA ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह कुछ ना कुछ शेयर करती हैं। कभी बच्चों से जुड़ी चीजें तो कभी अपने नए स्किल के बारे में। ट्विंकल लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और इस बार उन्होंने कढ़ाई करते हुए वीडियो शेयर किया है। ट्विंकल ने लगभग 20 सालों के बाद कढ़ाई में अपना हाथ आजमाया है।

वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा-नानी के घर में रहते हुए हम सभी पेंटिंग, सिलाई और बुनाई सीखी। 20 साल के बाद मैं एक बार फिर कढ़ाई में अपना हाथ आजमा रही हूं। मेरे कान में आज भी नानी की आवाज गूंज रही है कि टीना गंदा काम मत करो। ट्विंकल खन्ना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने हाल ही में अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे रिंकस्टन। मैं तुम्हारे बिना अपनी जिंदगी सोच भी नहीं सकती हूं। आपको बता दें ट्विंकल के साथ उनकी बहन रिंकी ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई थी। 

हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन मे सीखे सबक शेयर किए थे। उन्होंने कहा- अभी तक हम उन्हें केवल स्कूल भेजकर और उनके रिपोर्ट कार्ड को देखकर खुश होते थे। लेकिन अब जब हमारे पास यह मौका है कि हम वास्तव में एक बच्चे की व्यक्तिगत कमजोरियों और शक्तियों को देखें और उस पर काम करें और शायद एक अलग तरीके से सीखने की दिशा में भी काम करें। यह सब मेरे लिए काफी रहस्योद्घाटन करने वाला रहा है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X