Monday, April 29, 2024
Advertisement

उर्मिला मातोंडकर को हुआ कोरोना, ट्विटर पर जानकारी देते हुए फैंस से की खास अपील

उर्मिला मातोंडकर ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपनी सेहत के बारे में भी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 02, 2021 12:18 IST
Urmila Matondkar tested positive for coronavirus request all fans take care of yourselves during Diw- India TV Hindi
Image Source : INSTA: URMILAMATONDKAROFFICIAL उर्मिला मातोंडकर को हुआ कोरोना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने आज सुबह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही दिवाली के मौके पर सभी से खुद का ध्यान रखने की भी अपील की है। 

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया, 'मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई हूं। मैं ठीक हूं और होम क्वारंटाइन में खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे तुरंत जांच कराएं।'

अभिनेत्री ने फैंस से निवेदन किया है कि दिवाली के त्योहार पर खुद का ध्यान रखें। उन्होंने लिखा, 'आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली उत्सव के दौरान अपना ख्याल रखें।'

उर्मिला ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वो 1977 में कर्म मूवी में पहली बार नज़र आई थीं, लेकिन 'मासूम' (1983) फिल्म से उन्हें पहचान मिली। उन्हें 'रंगीला', 'जुदाई', 'खूबसूरत', 'जंगल', 'प्यार तूने क्या किया', 'एक हसीना थी' और 'पिंजर' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

उर्मिला ने हिंदी के अलावा तेलुगू, मलयालम, मराठी और तमिल सिनेमा में भी काम किया है। उन्हें फिल्मफेयर सहित कई अवॉर्ड्स से नवाजा गया। उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है। 

उर्मिला ने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं। पिछले साल वह शिवसेना में शामिल हो गईं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इनमें पूजा बेदी और निशा रावल का नाम शामिल है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement