Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गोवा के क्लब में उर्वशी रौतेला के नाम की ड्रिंक

उर्वशी, अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2019 23:53 IST
गोवा के क्लब में...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोवा के क्लब में उर्वशी रौतेला के नाम की ड्रिंक

पणजी: गोवा के एक क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा है। क्लब के सूत्रों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला शॉट उनके व्यक्तित्व से प्रेरित है। क्लब का मानना है कि यह लोगों का ध्यान खींचने में मदद करेगी और यह हर किसी के यहां आने का एक कारण भी बनेगी। यह गोवा में जिस तरह का माहौल है, उसके हिसाब से बिल्कुल सटीक है।

इस पर अभिनेत्री ने कहा, "मेरे नाम से ड्रिंक का अनावरण करना क्लब से ओर की गई एक अच्छी शुरुआत है। यह मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस कराता है। उम्मीद करती हूं कि क्लब के मालिक को इससे जिस तरह की प्रतिक्रिया का इंतजार है, उन्हें वह मिले।"

आने वाले समय में उर्वशी, अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कीर्ति खरबंदा और अरशद वारसी जैसे कलाकार हैं।

उर्वशी का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन चरण है, क्योंकि अंतत: उन्हें बॉलीवुड में भिन्न कहानियों और परियोजनाओं का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement