Friday, April 26, 2024
Advertisement

Vaani Kapoor B'day: बेहद ग्लैमरस हैं वाणी कपूर, ये Photos शेयर कर मचा चुकी हैं तहलका

Vaani Kapoor B'day: वाणी ने साल 2013 में 'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2019 7:13 IST
Vaani Kapoor- India TV Hindi
Vaani Kapoor

Vaani Kapoor B'day: साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने भले ही अब तक ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, लेकिन वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। हाल ही में 'वॉर' (War) मूवी का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें वाणी ने स्लिम-ट्रिम बॉडी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 23 अगस्त 1988 को दिल्ली में जन्मीं वाणी खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। यही वजह है कि वह जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती हैं, वह तुरंत वायरल हो जाती हैं।

वाणी कपूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनकी वो फोटोज दिखाने जा रहे हैं, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। 

वाणी ने जिम, कार्डियो, पिलाटेज और फंक्शनल ट्रेनिंग के जरिए खुद को इतना फिट बनाया है। वह रोजाना जिम जाती हैं और अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। हालांकि, यह जानकर आप चौंक जाएंगे कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वाणी एक्ट्रेस बनें। वह वाणी के मॉडल बनने के भी खिलाफ थे, लेकिन उनकी मां ने उनका काफी साथ दिया। 

31 साल की वाणी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी बहन 18 साल की थीं, तभी उनके पिता ने उनकी शादी करा दी थी। अभी वह विदेश में रहती हैं। वह वाणी की भी शादी जल्दी कराना चाहते थे, लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहती थीं।

वाणी ने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (इग्नू) से टूरिज्म में बैचलर की पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने कई दिनों तक होटल में भी काम किया। इसे बाद उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा।

वाणी अभी तक 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'बेफ्रिके' जैसी बड़ी फिल्मों में ही नज़र आई हैं, लेकिन वह खुद की पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। वह जल्द ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' में नज़र आएंगी। इसके अलावा 'शमशेरा' में भी एक्टिंग करती दिखाई देंगी। 

Also Read:

War New Poster: ऋतिक रोशन और वाणी कपूर एक दूसरे के साथ रोमांस करते आए नजर

#StripToBasics: 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिया कपड़े उतारने का चैलेंज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement