Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वाणी कपूर के लिए मुश्किल है अपना एक फेवरेट किरदार पसंद करना, कही ये खास बात

वाणी ने 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने तारा नाम की एक छोटी लड़की की भूमिका निभाई।

IANS Written by: IANS
Updated on: June 05, 2020 10:24 IST
वाणी कपूर ने फिल्मों में अपने फेवरेट रोल का किया खुलासा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @_VAANIKAPOOR_ वाणी कपूर ने फिल्मों में अपने फेवरेट रोल का किया खुलासा

नई दिल्ली: 'शुद्ध देसी रोमांस', 'बेफिक्रे' और 'वॉर' में से अपना पसंदीदा किरदार चुनना अभिनेत्री वाणी कपूर के लिए मुश्किल है। वाणी ने 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने तारा नाम की एक छोटी लड़की की भूमिका निभाई। वहीं 'बेफिक्रे' में, उन्होंने रणवीर सिंह के अपोजिट पर्शियन लड़की शायरा का रोल निभाया। एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' में वह चोट खाई महिला नैना थीं।

जब आप उनसे पूछते हैं कि इन सभी में से कौन सा किरदार उनका पसंदीदा है तो वाणी चुटकी लेते हुए एक कूटनीतिक जबाव देती हैं। वाणी ने आईएएनएस को बताया, "ये ऐसे किरदार हैं जिनमें मैंने अपना समय, ऊर्जा और बहुत सारी मेहनत लगाई है।"

उन्होंने आगे कहा, "वे मेरे प्यार के परिश्रम हैं और अपने सभी शिशुओं में से एक को चुनना बहुत कठिन होगा। मैंने इन सभी पात्रों को व्यक्तिगत रूप से प्यार किया है और मेरी मेहनत और प्रयास दिए हैं।"

वाणी अगली बार फिल्म 'शमशेरा' में दिखाई देंगी, जो कि 1800 के दशक को लेकर बनी है। यह फिल्म 'अग्निपथ' निर्माता करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। यह एक डकैत जनजाति के बारे में है जो अपने अधिकारों के लिए लड़ती है और देश की आजादी के लिए भी अंग्रेजों के खिलाफ है।

इसमें वह संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement