Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमरीश पुरी ने पोते वर्धन पुरी को दी थी ये सलाह, एक्टर ने किया खुलासा

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी बॉलीवुड में जल्द ही कदम रखने जा रहे हैं। उन्होंने अपने दादा की सलाह के बारे में खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 06, 2019 10:05 IST
amrish puri- India TV Hindi
वर्धान पुरी बताई दादा की सलाह।

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म 'ये साली आशिकी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वर्धन​ को उनके दादा ने जिंदगी के लिए एक सलाह दी थी। जिसके बारे में वर्धन​ ने सभी को बताया है।

वर्धन​ ने फिल्म ये साली आशिकी के ट्रेलर लॉन्च पर बताया- मेरे दादाजी ने कहा था कई लोग एक्टर बनने के लिए थिएटर बैकग्राउंड से आते हैं। लेकिन एक्टर बनने के दौरान वह थिएटर की तैयारी को भूल जाते हैं। वह अजीब सा बर्ताव करने लगते हैं एटीट्यूड दिखाते हैं। मेरे दादाजी ने कहा था- तुम इन सबका हिस्सा मत बनना। इन चीजों को सिर्फ प्रोफेशन के एक हिस्से की तरह करना लेकिन अपनी जिदंगी का हिस्सा मन बनने देना। अपनी आत्मा को थिएटर का एक्टर ही बने रहने देना। हमेशा इस तरह व्यवहार करना जैसे तुम जमीन से जुड़े हुए हो- जो थिएटर एक्टर होता है। अगर तुम ऐसा करते हो तो तुम्हारे फेल होने की संभावना बहुत कम होती है।

वर्धन ट्रेलर लॉन्च पर अपनी को-स्टार शिवालिका ओवेरॉय, डायरेक्टर चिराग रुपेरल और प्रोड्यूसर जयंतिला गडा के साथ पहुंचे थे।

वर्धन​ ने कहा- मेरे दादाजी ने सिखाया था- तैयारी करना हर चीज की कुंजी है। जैसा की आप जानते हैं थिएटर हमारी फैमिली की जड़ों से जुड़ा हुआ है।

वर्धन​ पुरी की फिल्म 'ये साली आशिकी' 22 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement