Friday, March 29, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने लॉकडाउन में काटा होममेड केक, बॉलीवुड सेलेब्स इस तरह दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

वरुण धवन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। वरुण अपने फैन्स के साथ शाम को लाइव चैट भी करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 24, 2020 10:02 IST
वरुण धवन मना रहे हैं...- India TV Hindi
वरुण धवन मना रहे हैं 33वां जन्मदिन

मुंबई: बॉलीवुड के हॉट एक्टर वरुण धवन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है लेकिन वरुण धवन अपने इस खास दिन को अच्छी तरह सेलिब्रेट करना जानते हैं। एक्टर ने घर पर ही होम मेड केक काटा। वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्ट-शेप चॉकलेट केक की तस्वीर भी शेयर की है।

चॉकलेट फ्लेवर का ये केक बेहद प्यारा लग रहा है, इस केक में बहुत सारा प्यार भी छिपा है क्योंकि ये केक घर पर बनाया गया है। वरुण के जन्मदिन के लिए ये केक किसने बनाया है ये तो अभी नहीं पता चला है लेकिन आप इस केक की तस्वीर देखिए।

वरुण धवन ने काटा होममेड केक

वरुण धवन ने काटा होममेड केक

बदलापुर एक्टर ने क्वारंटीन बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर के साथ और भी बहुत सारी तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जिसमें बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर को-एक्ट्रेस नोरा फतेरी ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ वरुण को जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ वरुण धवन को बॉलीवुड में लाने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ने भी वरुण को जन्मदिन विश किया है। 

नोरा फतेही ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

नोरा फतेही ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

करण जौहर ने वरुण धवन की दी जन्मदिन की बधाई

Image Source : INSTAGRAM
करण जौहर ने वरुण धवन की दी जन्मदिन की बधाई

अक्टूबर में वरुण धवन की को-स्टार रही बनिता संधू ने बेहद प्यारी तस्वीर के साथ वरुण को जन्मदिन विश किया है। वहीं वरुण धवन के फ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करके वरुण को जन्मदिन की बधाई दी है।

वरुण धवन ने अकेले यह जन्मदिन नहीं मनाएंगे बल्कि अपने उन तमाम फैन्स के साथ भी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे जो उन्हें इतना प्यार देते हैं। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी है कि 24 अप्रैल के शाम 4 बजे वो अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगे, और अपना जन्मदिन सभी के साथ सेलिब्रेट करेंगे। इस दौरान आप वरुण से सवाल भी पूछ सकेंगे। 

फैन्स से लाइव चैट करेंगे वरुण धवन

फैन्स से लाइव चैट करेंगे वरुण धवन

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन ने हाल ही में सारा अली खान के साथ पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर वाली फिल्म की रीमेक है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement