Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: शिखर धवन बने 'डैडी कूल', बेटे जोरावर के साथ जमकर किया डांस

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कोरोनोवायरस महामारी के कारण अपने परिवार के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 17, 2020 12:06 IST
Video: शिखर धवन बने 'डैडी...- India TV Hindi
Image Source : INSTA: @SHIKHARDOFFICIAL Video: शिखर धवन बने 'डैडी कूल', बेटे जोरावर के साथ जमकर किया डांस

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। ऐसे में सभी लोग कोरोना से बचाव के लिए अपने घरों में कैद है। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी कोरोनोवायरस महामारी के कारण अपने परिवार के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान वह घर में अपने बच्चों के साथ कपड़े धोने से लेकर खेलने और प्रशिक्षण तक जैसी कई गतिविधियों में खुद को व्यस्त रहे हैं।

धवन वे गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने बेटे जोरावर के साथ लोकप्रिय बॉलीवुड गीत "डैडी कूल" पर डांस करते नजर आए। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, "इस मस्तीखोर इन्सान के साथ जीवन बहुत मजेदार है! सच्ची बोलू तो डैडी और बेटा दोनो कूल है!"

इससे पहले शिखर धवन ने एक लाइव चैट सेशन में खुलासा किया था कि लॉकडाउन में वाद्ययंत्र (बांसुरी) बजाना सीख रहे हैं। शिखर ने बताया, ''संगीत वाद्ययंत्र  बजाते समय आप अपने शरीर में उसकी वाइब्रेशन महसूस करते हैं। म्यूजिक आपको शांति देता है। आपको कोई न कोई वाद्ययंत्र  सीखना चाहिए। क्योंकि अब आप लॉकडाउन के कारण बहुत सा समय घर पर ही बिता रहे हैं।"

यही नहीं, शिखर धवन ने सभी देशवासियों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट रहने और लॉकडाउन में घरों से बाहर न निकलने की अपील भी की। बता दें, कोरोना के चलते आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल तक स्थगित होना तय माना जा रहा रहै।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement