Friday, April 19, 2024
Advertisement

धवन को इस गेंदबाज का सामना करने में लगा सबसे ज्यादा डर, अय्यर के साथ लाइव चैट में किया खुलासा

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को श्रेयस अय्यर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में हिस्सा लिया जिसमें भारतीय टीम के गब्बर ने कई सवालों के शानदार और दिलचस्प जवाब दिए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 15, 2020 12:16 IST
धवन को इस गेंदबाज का...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SHIKHAR DHAWAN धवन को इस गेंदबाज का सामना करने में लगा सबसे ज्यादा डर, अय्यर के साथ लाइव चैट में किया खुलासा

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को श्रेयस अय्यर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में हिस्सा लिया जिसमें भारतीय टीम के गब्बर ने कई सवालों के शानदार और दिलचस्प जवाब दिए। इस सवाल-जवाब के कार्यक्रम में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान धवन ने खुलासा किया कि डेल स्टेन उन मुश्किल गेंदबाजों में से एक रहे हैं जिनका उन्होंने अभी तक प्रतियोगी क्रिकेट में सामना किया है। वहीं, सलामी बल्लेबाज ने करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताया। यही नहीं, 2019 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाए गए शतक को उन्होंने अपने करियर की सबसे खास पारी करार दिया।

धवन ने 10 जून को द ओवल में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 109 गेंदों में 117 रन की पारी खेली और भारत को 36 रन से जीत दिलाई। वह उस वर्ल्ड कप में उनका आखिरी मैच था क्योंकि वह अंगूठे के फ्रैक्चर के बाद टूर्नामेंट से  बाहर हो गए थे। इस मैच को याद करते हुए धवन ने कहा, "उस वक्त मुझे मर्दो वाली फीलिंग आई थी।"

इस लाइव सेशन के दौरान रैपिड फॉयर राउंड भी हुआ जिसमें उन्होंने कई मजेदार सवालों के अपने अंदाज में जवाब दिए। इस राउंड में धवन ने बताया कि वह अभी बांसुरी बजाना सीख रहे हैं और अय्यर के अनुरोध पर उन्होंने बांसुरी बजाकर भी सुनाई। शिखर ने कहा, ''संगीत वाद्ययंत्र  बजाते समय आप अपने शरीर में उसकी वाइब्रेशन महसूस करते हैं। म्यूजिक आपको शांति देता है। आपको कोई न कोई वाद्ययंत्र  सीखना चाहिए। क्योंकि अब आप लॉकडाउन के कारण बहुत सा समय घर पर ही बिता रहे हैं।"

इस लाइव चैट के आखिर में शिखर धवन ने सभी देशवासियों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट रहने और लॉकडाउन में घरों से बाहर न निकलने की अपील भी की। बता दें, कोरोना के चलते आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल तक स्थगित होना तय माना जा रहा रहै।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement