Friday, April 26, 2024
Advertisement

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में वरुण धवन का लुक है यूट्यूब स्टार दानिश से प्रेरित

'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म में वरुण धवन के किरदार का लुक दिवगंत सोशल मीडिया स्टार दानिश से प्रेरित है।

IANS Written by: IANS
Published on: January 03, 2020 18:22 IST
Varun dhawan- India TV Hindi
वरुण धवन

'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म में अभिनेता वरुण धवन के किरदार का लुक दिवगंत सोशल मीडिया स्टार दानिश से प्रेरित है। अभिनेता ने खुद इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए कहा कि उनका किरदार साहेज का लुक दानिश से प्रेरित है। अभिनेता ने इस बात को सिद्ध करने के लिए तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें एक तरफ उन्हें और दूसरी ओर दानिश को देखा जा सकता है। इस पोस्ट में वरुण ने फिल्म के अपने स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को भी टैग किया है। साथ ही उन्होंने निर्देशक रेमो डिसूजा को इस सलाह का श्रेय दिया।

वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा, "स्ट्रीटडांसर में हैंडसम दानिश से साहेज का लुक प्रेरित था। दानिश अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह जहां भी हैं अच्छे स्थान में हैं और कई लोग उनसे प्यार करते हैं। इसलिए मुझे लगा कि लोगों को यह जानना चाहिए कि उसने हमें भी प्रेरित किया। रेमो डीसूजा सर ने इस लुक की सलाह दी और आलिम हकीम भाई ने इसे बखूबी कर दिखाया। प्यार और इज्जत हैशटैग दानिश।"

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने वरुण के इस पोस्ट पर कमेंट किया कि कैसे उन्हें दानिश के लिए अभिनेता द्वारा दी गई श्रद्धांजलि से खुशी मिली। शान और दानिश बेहद करीबी दोस्त थे।

शान ने कहा, "वॉव..दानिश मेरा करीबी दोस्त था और वह हमेशा मुझसे कहता था कि वह बॉलीवुड में आपके और जैक्सी के साथ काम करना चाहता है। दानिश एक आईकन था। भारत का पहला सोशल मीडिया स्टार..एक लड़का जो बहुत मेहनत करता था और अन्य की तरह उसकी मदद करने के लिए कोई नहीं था। उसकी इसी मेहनत ने उसे भारत का पहला सोशल मीडिया आईकन बना दिया। वह हमेशा कहता था लीजेंड्स नेवर डाई (दिग्गज कभी नहीं मरा करते हैं।) और उसकी बात सही निकली।"

शान ने आगे कहा, "यह उसके दोस्तों, प्रशंसकों और खासतौर पर उसके परिजनों के लिए बहुत बड़ी बात है। यह उसकी कड़ी मेहनत और लगन के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। दानिश हम तुम्हें याद करते हैं और इससे हम बहुत खुश हुए। ऐसा करने के लिए वरुण आपका शुक्रिया।"

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement