Saturday, May 11, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने मिथुन चक्रवर्ती मीम शेयर करके फैन्स से की घर में रहने की अपील

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम शेयर करके फैन्स से घर में रहने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2020 8:44 IST
varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VARUNDVN वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कोरोना वायरस महामारी में सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को जागरुक कर रहे हैं। सरकार के द्वारा लॉकडाउन में थोड़ी छूट देने के बाद  वरुण फैन्स ने कह रहे हैं कि बेवजह घर से बाहर ना निकलें। वरुण ने सोशल मीडिया पर एक मिथुन चक्रवर्ती मीम शेयर किया है।

यह फोटो मिथुन चक्रवर्ती की 1998 में आई फिल्म गुंडा की है। जिसमें वह साइकिल के पीछे छिपकर पिस्तौल चला रहे हैं और उन पर सामने से गोलियां चल रही हैं। इस फोटो में लिखा है- लॉकडाउन खत्म होने के बाद आप उतने ही सेफ हैं जितने मिथुन दा साइकिल के पीछे दुश्मन की गोली से।

varun dhawan instagram post

Image Source : INSTAGRAM
वरुण धवन के पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट

वरुण के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई दोस्तों ने कमेंट किया है। अर्जुन कपूर ने लिखा- उठाया है तुमने बडी। वहीं हुमा कुरेशी ने लिखा- सच।

कोरोना वायरस से जंग में वरुण धवन ने मदद की है। उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के लिए 5 लाख रुपये डोनेट किए थे। प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कोष में 55 लाख का योगदान कर चुके हैं।  साथ ही वह डॉक्टर्स, फ्रंटलाइन वर्कर्स को फ्री में खाना खिला रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण कुली नंबर 1 में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। यह 1995 में गोविंदा और करिश्मा की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement