Friday, March 29, 2024
Advertisement

महात्मा गांधी और PM मोदी के बाद अब वरुण धवन भी बनने जा रहे हैं हांगकांग के मैडम तुसाद की शान

वरुण धवन को अपने अभिनय करियर की शुरुआत किए अभी सिर्फ 5 साल ही हुए हैं। लेकिन इतने कम में ही उन्होंने इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। दरअसल कहा जा रहा है कि हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में वरुण का मोम का पुतला लगेगा

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 17, 2017 8:47 IST
varun dhawan
- India TV Hindi
varun dhawan

हांगकांग: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अपने अभिनय करियर की शुरुआत किए अभी सिर्फ 5 साल ही हुए हैं। लेकिन इतने कम में ही उन्होंने इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। वरुण धवन कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अब उनके फैंस के लिए एक बेहद शानदार खबर आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में वरुण का मोम का पुतला लगेगा। वह महात्मा गांधी, नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन के बाद चौथे भारतीय होंगे जिनका पुतला यहां लगेगा। वह 2018 की पहली तिमाही में इसका अनावरण करेंगे। वरुण ने सोमवार को ट्वीट किया, "बहुत बड़ा सम्मान। अपने मोम के पुतले को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। धन्यवाद।" मैडम तुसाद की आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयन में वरुण ने कहा, "मैडम तुसाद के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। मैं हांगकांग में अपने मोम के पुतले के लिए बहुत ही उत्सुक हूं।"

मैडम तुसाद के कुशल कारीगरों की एक टीम विशेष रूप से वरुण से मिलने के लिए मुंबई पहुंची थी और एक विस्तृत बैठक की। 200 से भी अधिक माप लिए गए और टीम ने वरुण के आंख और बाल के रंग को भी मिलाया। वरुण ने भी टीम के साथ पुतले के पोज को लेकर विचार साझा किए। मैडम तुसाद, हांगकांग की महाप्रबंधक जेनी यू ने कहा, "वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं और हम इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ साझेदारी करके काफी प्रसन्न हैं। हांगकांग एक बहुसांस्कृतिक महानगर है जोकि हमें एक अनोखा ब्रांड बनाता है।"

यू ने कहा, "पर्यटक यहां मैडम तुसाद में हॉलीवुड, एशिया और बॉलीवुड के सितारों से मिल सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मों की दुनिया भर में लोकप्रियता हांगकांग के लोगों को बॉलीवुड की संस्कृति के प्रति आकषिर्त कर रही है।" यू ने कहा, "इसके अलावा, भारतीय, हांगकांग में चौथा सबसे बड़ा जातीय समूह हैं। हमें यकीन है कि वरुण का पुतला पर्यटकों के लिए एक नया अनुभव रहेगा।" (जब बिना किसी को सूचना दिए अचानक FTII पहुंचे अनुपम खेर)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement