1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Veere Di Wedding Trailer: जबरदस्त बोल्डनेस के साथ करीना कपूर ने की वापसी, देखिए GirlGang की मस्ती

Veere Di Wedding Trailer: जबरदस्त बोल्डनेस के साथ करीना कपूर ने की वापसी, देखिए GirlGang की मस्ती

करीना कपूर और सोनम कपूर के अभिनय सजी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है। अनिल कपूर की बेटी और सोनम की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित की गई इस फिल्म की कहानी 4 लड़कियों के इर्द गिर्द घूमती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 25, 2018 21:33 IST
Veery Di Wedding- India TV Hindi
Veery Di Wedding

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सोनम कपूर के अभिनय सजी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है। अनिल कपूर की बेटी और सोनम की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित की गई इस फिल्म की कहानी 4 लड़कियों के इर्द गिर्द घूमती है। बता दें कि फिल्म में करीना और सोनम के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी मुख्य किरदार निभाती हुआ दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी ओर इसमें अभिनेता सुमित व्यास को भी एक अहम भूमिका में देखा जा रहा है।

2 मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर में चारों अभिनेत्रियां अपने बोल्ड अंदाज और खूब गाली- गलौज करती हुई नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है 4 दोस्तों की बातों से, जो अपनी शादी को लेकर चर्चा कर रही हैं। इसके बाद शुरु होती हैं करीना की शादी की तैयारियां, जिसे में शामिल होने के लिए ये चारों दोस्त एक बार फिर से मिलती हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म से करीना 2 साल बाद एक बार फिर से फिल्मों में एंट्री कर रही हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना की यह पहली फिल्म है। 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में की गई है। शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून  को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment